Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राशिफल
  3. Weekly Business Horoscope 15th to 21st July 2024: सावन से पहले इन राशि वालों को व्यापार में मिलेगा नया मुकाम, जानें किन्हें रहना होगा सावधान, पढ़ें साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 15th to 21st July 2024: सावन से पहले इन राशि वालों को व्यापार में मिलेगा नया मुकाम, जानें किन्हें रहना होगा सावधान, पढ़ें साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 15th to 21st July 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: July 13, 2024 14:30 IST
Weekly Business Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 15th to 21st July 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस राशिफल।

मेष: 

पेशेवर तौर पर आप इस सप्ताह बहुत अच्छा करेंगे, लेकिन कुछ लोग आपसे ईर्ष्या कर सकते हैं। अपने व्यवसाय में कुछ लोगों के इरादों के बारे में बहुत सावधान रहें। नए प्रोजेक्ट को बेहतर ढंग से समझने के लिए आपको अपने भागीदारों के साथ मीटिंग आयोजित करने की भी जरूरत है।

वृषभ: 

प्रतिस्पर्धा का सामना करने और विजयी होने के लिए आपको अपने पेशेवर जीवन में बेहतर प्रदर्शन करने की आवश्यकता है। हालाँकि, मुख्य बात यह है कि आपको अपने समय प्रबंधन कौशल के अनुसार अपने काम को व्यवस्थित करना होगा।

मिथुन: 

अपने काम पर ध्यान दें और अपने सभी लंबित कार्यों को पूरा करें। अपने प्रियजनों के साथ बेहतर संबंध बनाने का यह एक अच्छा समय है। वे आपके व्यवसाय में सफलता की नई ऊँचाइयों को छूने में आपकी मदद करने वाले हैं।

कर्क: 

आपको अपने पेशेवर जीवन में बहुत वृद्धि और विकास मिलेगा। यह आपको अपने भविष्य के बारे में रचनात्मक रूप से सोचने में मदद करने वाला है। इतना ही नहीं, आप अधिक कमाई के लिए एक नया करियर भी अपना सकते हैं। निर्माण व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए यह समय फायदेमंद रहेगा।

सिंह: 

आपके पेशे पर आपको तुरंत ध्यान देने की आवश्यकता होगी। काम से संबंधित यात्रा भी संभव है। इससे आपको बहुत लंबे समय तक एक सुरक्षित करियर स्थापित करने में मदद मिलेगी।

कन्या: 

आपका पेशेवर जीवन व्यस्तता से भरा रहने वाला है। आप कठिनाइयों का सामना नहीं कर पाएंगे और परेशानी का कारण बनेंगे। जल्द ही समस्याएं समाप्त हो जाएंगी और एक नई शुरुआत होगी। इस समय व्यापारियों से सौदेबाजी करने की कोशिश करने से भारी नुकसान हो सकता है।

तुला: 

आपको अपने व्यवसाय को सर्वोत्तम संभव तरीके से प्रबंधित करना चाहिए। वरिष्ठ आपके काम से खुश होंगे और वे आपको नए अवसर भी प्रदान करेंगे। अपने अच्छे काम को जारी रखने की कोशिश करें ताकि आप ईमानदार रह सकें। उन कंपनियों की सूची बनाएं जिनके साथ आप व्यापार करना चाहते हैं और उनकी प्रोफाइल को अच्छी तरह से जांचें।

वृश्चिक: 

इस सप्ताह आप पेशेवर रूप से बहुत अच्छा करेंगे और आप सफलता की नई ऊंचाइयों को भी छुएंगे। आपके व्यावसायिक साझेदार आपके सभी छूटे हुए कार्यों को पूरा करने में आपकी मदद करेंगे, इसलिए आप उन्हें भरपूर समय देंगे।

धनु: 

पेशेवर तौर पर आप इस सप्ताह सफलता की नई ऊँचाइयों को प्राप्त करने में सफल होंगे। इससे आपको गर्व और खुशी मिलेगी और आपके वरिष्ठ भी आपको काम के नए अवसर प्रदान कर पाएंगे।

मकर: 

व्यापार जगत में, यह सप्ताह ठोस आधार और आत्मविश्वास का समय है। आपके प्रयासों के परिणाम अंततः भुगतान कर सकते हैं, लेकिन आपको अपनी प्राथमिकताओं को सीधा रखना चाहिए और अपनी नजर बड़ी तस्वीर पर रखनी चाहिए।

कुंभ: 

अपने पेशेवर जीवन को बेहतर बनाने के लिए अतिरिक्त मेहनत करें ताकि आप इस सप्ताहांत का आनंद ले सकें। आपको अपने व्यावसायिक साझेदार के साथ अपने संबंधों को भी बेहतर बनाने की आवश्यकता है ताकि आपको बेहतर कार्य अवसर मिल सकें।

मीन: 

इस सप्ताह आप पेशेवर रूप से सफलता की ऊंचाइयों को छुएंगे। अब आराम करने और जीवन की छोटी-छोटी चीज़ों का आनंद लेने का समय है। अपने ग्राहकों के साथ बेहतर संबंध बनाएं और सुनिश्चित करें कि आपके ग्राहक पैसे से प्रभावित हों। बहुत जल्द आपको महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट मिलेंगे जिन पर आप काम कर सकते हैं और सफलता प्राप्त कर सकते हैं।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

ये राशियां इस हफ्ते निवेश के मामले में बरतें सावधानी, इन जातकों को बचत पर देना होगा ध्यान, पढ़ें साप्ताहिक आर्थिक राशिफल

मिथुन, तुला समेत इन राशियों की लव लाइफ लेगी खूबसूरत मोड़, दिल की बगिया में खिलेगा मोहब्बत का फूल, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement