Friday, June 28, 2024
Advertisement

VIDEO: टोल प्लाजा पर महासंग्राम, एक दूसरे से भिड़ीं महिलाएं, किसी ने नोंचे बाल तो किसी ने थप्पड़ जड़े

दौसा के टिटोली टोल प्लाजा पर महिलाओं का महासंग्राम देखने को मिला। महिलाएं टोल कर्मचारियों के साथ बुरी तरह मारपीट करने के साथ अन्य महिलाओं से भी भिड़ गईं।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 20, 2024 20:06 IST
टोल प्लाजा पर एक दूसरे से भिड़ीं महिलाएं- India TV Hindi
टोल प्लाजा पर एक दूसरे से भिड़ीं महिलाएं

राजस्थान के दौसा के टिटोली टोल प्लाजा पर गुरुवार को बीच सड़क पर संग्राम देखने को मिला, जब महिलाएं टोल कर्मचारियों को पीटने लगीं। करीब आधा घंटे तक दौसा के टिटोली टोल प्लाजा पर यह महासंग्राम देखने को मिला। जब एक वैन में सवार कुछ महिलाएं टोल को क्रॉस कर रही थीं, तभी टोल कर्मचारियों से कुछ कहासुनी हो गई और महिलाओं ने आपा खो दिया। महिलाएं टोल कर्मचारियों के साथ बुरी तरह मारपीट करने लगीं।

महासंग्राम का दूसरा एपिसोड शुरू हुआ

महिलाओं द्वारा इस तरह से मारपीट करने से टोल कर्मचारी अपना बचाव करते नजर आएं। हालांकि, जब टोल कर्मचारियों को लगा कि महिलाएं आक्रोशित होती जा रही हैं, तो उन्होंने भी फोन कर अपने घरों की महिलाओं को बुला लिया। इसके बाद टोल कर्मचारियों की महिला परिजन मौके पर पहुंचीं और इसके बाद महासंग्राम का दूसरा एपिसोड शुरू हुआ। जब टोल कर्मचारियों की महिला परिजन और वैन में सवार महिलाएं आपस में झगड़ने लगीं, तब किसी ने एक दूसरे के बाल को पकड़कर खींचा, तो किसी ने एक दूसरे को थप्पड़ जड़े। इतना ही नहीं, बीच सड़क पर पटक-पटककर मारपीट का घटनाक्रम चलता रहा।

 

तांडव मचा रहीं महिलाओं को डीएसपी ने रोका

करीब आधा घंटे तक इसी तरह बीच सड़क पर यह महासंग्राम देखने को मिला। इस दौरान ही नांगल- राजावतान की डीएसपी चारुल गुप्ता वहां से होकर गुजर रही थीं। डीएसपी चारुल गुप्ता ने मौके पर स्थिति को संभाला और सड़क पर तांडव कर रही इन महिलाओं को दूर-दूर किया। पूरे मामले में लिखित में रिपोर्ट देने की बात कही। डीएसपी चारुल गुप्ता ने बताया कि वैन पर फास्टैग नहीं लगा हुआ था और बिना टोल चुकाए ही वैन सवार लोग जा रहे थे, इसी बात को लेकर यह विवाद हुआ है। (महेश बोहरा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement