Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. पति की इतनी सी बात पर हुआ ईगो हर्ट, आधी रात को 4 महीने के बेटे संग ट्रेन के आगे कूदी विवाहिता

पति की इतनी सी बात पर हुआ ईगो हर्ट, आधी रात को 4 महीने के बेटे संग ट्रेन के आगे कूदी विवाहिता

राजस्थान के अजमेर जिले में रहने वाली एक 24 साल की महिला ने आधी रात को दिल दहला देने वाला कदम उठाया। वह अपने चार महीने के बेटे के साथ ट्रेन के आगे कूद गई। इस घटना में दोनों की मौत हो गई।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 23, 2024 17:33 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान में अजमेर जिले के अलवर गेट थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक महिला ने अपने चार महीने के मासूम बेटे के साथ ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। थानाधिकारी श्याम सिंह ने बताया कि जगदंबा कॉलोनी की 24 वर्षीय प्रियंका चौरसिया और उसके चार महीने के मासूम बेटे हरयांश के शव मदार रेलवे स्टेशन के पास पटरी पर पाए गए। उन्होंने बताया कि इस संबंध में जीआरपी थाने से पुलिस को सूचित किया गया था। उन्होंने बताया कि मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।

पति का टोकना नागवार गुजरा

प्रारंभिक जांच से पता चला कि प्रियंका के पति और मां ने उसे स्कूटी चलाने से रोका था, इस बात से नाराज होकर वह अपने बेटे के साथ घर से निकल गई और ट्रेन के आगे कूद गई।

बता दें कि एक साल पहले ही मृतका प्रियंका की शादी अमृतसर के रहने वाले करण से हुई थी। पति अजमेर आया हुआ था। एक दिन 4 महीने के बेटे को लेकर प्रियंका स्कूटी से कहीं जाने लगी। यह देखकर उसके पति ने उसे रोका और ना जाने के लिए कहा। पति ने उसे टोंका कि चारों तरफ पानी भरा है, स्कूटी ना चलाए। वह इसमें फिसल सकती है और चोट लग सकती है। यह बात उसे नागवार लगी और देर रात 12 बजे उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया।

पटरी पर फैले शव के टुकड़े

पुलिस ने बताया, ''मदार स्टेशन के नजदीक अंधेरे में प्रियंका अपने बेटे को लेकर बैठी हुई थी। जैसे ही ट्रेन आई उसके आगे कूद गई। जब तक लोको पायलट ट्रेन रोकता, तब तक करीब आधा किलोमीटर क्षेत्र में प्रियंका और उसके बच्चे के शव के टुकड़े फैल गए थे। उनको जैसे-तैसे अलवर गेट पुलिस ने बटोरा और मुर्दाघर में रखवाया। उसके पास मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी पहचान की गई और उसके परिवार को सूचना दी गई।'' उन्होंने बताया कि संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

कार की टक्कर से हवा में उछलकर जा गिरे मां-बेटे, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर हादसे का VIDEO देख दिल दहल उठेगा

भाई ने ही भाई के पूरे परिवार को किया खत्म, मां, भाई-भाभी और बच्चों समेत 5 लोगों का कत्ल; शवों को जलाकर हुआ फरार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement