Wednesday, September 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. VIDEO: ऑफिस की कुर्सी पर अधिकारी की जगह बैठा मिला 5 फीट लंबा किंग कोबरा, मच गया हड़कंप

VIDEO: ऑफिस की कुर्सी पर अधिकारी की जगह बैठा मिला 5 फीट लंबा किंग कोबरा, मच गया हड़कंप

भरतपुर के सीएमएचओ कार्यालय में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक अधिकारी की सीट पर 5 फीट लंबा कोबरा लिपटा हुआ मिला। इसका वीडियो भी सामने आया है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 24, 2024 15:01 IST
Bharatpur- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अधिकारी की जगह कुर्सी पर बैठा मिला 5 फीट लंबा किंग कोबरा

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के सीएमएचओ कार्यालय में एक अधिकारी की कुर्सी पर 5 फीट लंबा किंग कोबरा बैठा हुआ मिलने से हड़कंप मच गया है। इस मामले से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सांप को अधिकारी की सीट से लिपटा हुआ देखा जा सकता है। 

क्या है पूरा मामला?

भरतपुर के सीएमएचओ कार्यालय में कुछ ऐसा नजारा दिखाई दिया, जिसे देखकर हड़कंप मच गया। अकाउंट ऑफिसर के चेंबर में उनकी कुर्सी पर एक सांप लिपटा हुआ मिला, जिसे देखकर कर्मचारियों के होश उड़ गए। लगभग 5 फीट लंबे किंग कोबरा ने अधिकारी की कुर्सी पर कब्जा जमा रखा था। 

आनन-फानन में कोबरा को देखकर वन विभाग की टीम को सूचना दी गई है।

महाराष्ट्र के वाशिम से भी सामने आया था ऐसा ही मामला

हालही में महाराष्ट्र के वाशिम से भी इसी तरह का एक मामला सामने आया था। यहां एक सरकारी हॉस्पिटल के डॉक्टर के केबिन में एक किंग कोबरा के घुसने से हड़कंप मच गया था। ये जहरीला सांप दवाइयों की रैक में घुस गया, जिसे देखकर अफरा तफरी मच गई थी।

शेलूबाजार के पास स्थित हिरंगी प्राथमिक स्वास्थ्य उपकेंद्र में डॉक्टर के केबिन में एक किंग कोबरा घुस गया था। जहरीले सांप को देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी और अफरा-तफरी मच गई थी। मिली जानकारी के अनुसार, उपकेंद्र के कर्मचारियों को एक बड़ा सांप दिखाई दिया था, जो डॉक्टर के केबिन में दवाइयों के रैक में था।  (इनपुट: भरतपुर से कपिल चीमा की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement