Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. VIDEO: महंगी गाड़ियों से करता था स्टंट, फॉर्च्यूनर से नंबर प्लेट हटा लिखवाया अपना नाम; इस मामले में गिरफ्तार

VIDEO: महंगी गाड़ियों से करता था स्टंट, फॉर्च्यूनर से नंबर प्लेट हटा लिखवाया अपना नाम; इस मामले में गिरफ्तार

राजस्थान के अजमेर में एक स्टंटबाज को गिरफ्तार किया गया। उसे कार और बाइक पर अलग-अलग तरह का जानलेवा स्टंट करने का शौक है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: August 27, 2024 20:26 IST
फॉर्च्यूनर के साथ गिरफ्तार युवक- India TV Hindi
फॉर्च्यूनर के साथ गिरफ्तार युवक

राजस्थान के अजमेर में एक युवक को स्टंट करने की आदत भारी पड़ गया। आज स्टंट करने वाले युवक की फॉर्च्यूनर कार टेम्पू से टकरा गई और पुलिस ने पकड़ कर थाने पहुंचा दिया, जहां उसको भारी जुर्माना भरना पड़ा। श्री नगर थाना क्षेत्र के बीर गांव के निवासी रोबिंद सिंह रावत को कार और बाइक पर अलग-अलग तरह का जानलेवा स्टंट करने का शौक है। वह अपनी रील बनवाता है और अपनी आईडी पर वीडियो पोस्ट करता रहता है।

रोबिन सिंह ने मंगलवार को अपनी धाक जमाने के लिए कुछ ऐसा किया कि उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हुआ यूं कि रोबिन सिंह अपनी फॉर्चूनर कार पर वीआईपी लाइटें लगवाकर लोगों पर रॉब झड़ना चाहा। उसने अपनी कार के शीशे पर भी काली फिल्म चढ़वा ली। यहां तक कि आगे का नंबर प्लेट भी हटा लिया और अपनी गाड़ी के पिछले नंबर प्लेट पर भी नंबर की जगह बड़े-बड़े शब्दों में अपना नाम रोबिन लिखवा लिया। 

कार को लेकर भागने लगा

उसने ट्रैफिक नियमों की जरा भी परवाह नहीं की। रोबिन शहर के भीड़ वाले बाजार में लापरवाही से गाड़ी चलाता हुआ निकला, तभी एक टेम्पू से उसकी टक्कर हो गई। लापरवाही करते हुए मौके से भागने लगा, तभी ट्रैफिक पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश, लेकिन उसने अनदेखी करते हुए कार की स्पीड बढ़ा दी। ट्रैफिक पुलिस ने कुछ दूर तक पीछा कर उसे पकड़ लिया। 

स्टंट करने का आदि है रोबिन

पुलिस उसे थाने पर ले गई जहां उसकी गाड़ी को सीज कर भारी जुर्माना लगाकर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया गया। अजमेर ट्रैफिक पुलिस के टीआई भीका राम काला ने जानकारी देते हुए बताया की रोबिन सिंह रावत स्टंट करने का आदि है। आज उसने अपनी कार से एक्सीडेंट किया। एक्सीडेंट करने के बाद पुलिस को गच्चा देकर भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसे पकड़ लिया गया। (रिपोर्ट- राजकुमार वर्मा)

ये भी पढ़ें- 

कोलकाता रेप-मर्डर केस: नबान्न प्रोटेस्ट में पुलिस लाठीचार्ज को लेकर जेपी नड्डा ने जताई नाराजगी, CM ममता को लेकर कही ये बातें

नोएडा में एक शख्स ने 15वीं मंजिल से कूदकर दी जान, मल्टीनेशनल कंपनी में करता था काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement