Thursday, July 04, 2024
Advertisement

जोधपुर में ट्रिपल मर्डर: महिला पर कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट, 2 मासूम को पानी के टैंक में डुबोकर मारा

जोधपुर में अज्ञात अपराधियों ने तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या की इस सनसनीखेज घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि लूट को अंजाम देने के लिए ये हत्याएं की गई, जिसमें दो बच्चे भी शामिल हैं।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 04, 2024 8:17 IST
जोधपुर में दो मासूम समेत तीन लोगों की बेरहमी से हत्या- India TV Hindi
जोधपुर में दो मासूम समेत तीन लोगों की बेरहमी से हत्या

राजस्थान के जोधपुर से हत्या की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जोधपुर के बनाड़ थाना क्षेत्र के नांदड़ा खुर्द में तीन लोगों की नृशंस हत्या को अंजाम दिया गया है, जिसमें दो मासूम शामिल हैं। इस घटना में एक महिला गंभीर रूप घायल घायल है, जो अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है।

अपराधियों ने दो महिलाओं पर कुल्हाड़ी से हमला किया, जबकि दो मासूम को पानी में डुबोकर मार डाला। अज्ञात अपराधियों ने 67 वर्षीय महिला भंवरी देवी को कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं, 27 वर्षीय महिला संतोष देवी को कुल्हाड़ी से मार गंभीर घायल कर दिया। फिलहाल संतोष देवी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बदमाशों ने पांच वर्षीय भावना और साढ़े तीन वर्षीय लक्षिता को पानी के टैंक में डूबोकर बेरहमी से मार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, तीन मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। 

घर से दो लाख रुपये गायब

बताया जा रहा है कि अज्ञात लोगों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है। परिजनों की मानें तो घर में ज्वेलरी सुरक्षित है, जबकि दो लाख रुपये गायब है। यदि लूट की घटना को अंजाम देने के लिए इस नृशंस हत्या को अंजाम दिया गया है, तो पुलिस को सोचने की जरूरत है। हालांकि, पुलिस के सामने यह सवाल है कि यदि कोई लूट की घटना के लिए हत्या करता है, तो उसने दो मासूम को पानी में डुबोकर क्यों मारा? पुलिस इस मामले में बारीकी से छानबीन कर रही है। मौके पर FSL की टीम को बुलाया गया और साक्ष्य जुटाए गए। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जोधपुर पुलिस कमिश्नर राजेंद्र सिंह खुद मौके पर पहुंचे। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि इस घटना का जल्द से जल्द पर्दाफाश किया जाए। (रिपोर्ट- चंद्रशेखर व्यास)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement