Saturday, June 29, 2024
Advertisement

मुस्कान को काटा, सिर और हाथ जोधपुर में, तो धड़ को फेंका बीकानेर, पुलिस ने मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी सुलझाई

राजस्थान पुलिस ने जोधपुर-बीकानेर की मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया है। दरअसल पुलिस ने मृतक महिला मुस्कान के शव का पता लगा लिया है। इस बाबत जांच के लिए पुलिस ने एसआईटी का गठन किया था।

Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: June 21, 2024 19:19 IST
rajasthan murder Mystery muskan killed in live in relationship rajasthan police- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरोपी संगीता और विकास

जोधपुर में महिला की मर्डर मिस्ट्री में बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल पुलिस द्वारा 5 दिन तक की गई तहकीकात के बाद पुलिस ने एक परत से पर्दा उठा दिया है। एसपी तेजस्वनी गौतम ने प्रेस वार्ता करते हुए इस बारे में जानकारी साझा की। उन्होंने कहा कि इस मर्डर के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी विकास मान और उसकी गर्लफ्रेंड संगीता को गिरफ्तार किया। संगीता और विकास ने मिलकर मुस्कान की हत्या की। पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने पहले तो गला दबाकर मुस्कान की हत्या की। फिर मुस्कान के शव को काटा। इसके बाद धड़ को आरोपियों ने बीकानेर में फेंका और सिर और हाथ को जोधपुर में। बताया जा रहा है कि पाली के शंकर नगर निवासी मोहम्मद रफीक की पत्नी मुस्कान तथा आरोपी विकास व संगीता मित्र थे।

लिवइन रिश्ते में डाला खलल, तो कर दी हत्या

पुलिस ने कहा कि विकास और संगीता लिवइन में रहते थे। उनका लिवइन में रहना मुस्कान को पसंद नहीं था। मुस्कान इसे लेकर दोनों के बीच दखल दे रही थी। मुस्कान की दखल विकास और संगीता को पसंद नहीं था। मुस्कान, संगीता को अपनी बड़ी बहन मानती थी। इसी कारण मुस्कान को रास्ते से हटाने के लिए विकास और संगीता ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए एसआईटी का गठन कर दिया है। एसपी ने कहा कि यह अब तक का सबसे चुनौती भरा केस है। आरोपी पुलिस की कस्टडी में हैं। 

पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

जानकारी के मुताबिक विकास टूर एंड ट्रैवल का काम किया करता था। इस मामले की गुत्थी को सुलझाने में एसएसपी दीपक शर्मा, आईपीएस रमेश, थानाधिकारी सुरेंद्र पचार, परमेश्वर सुथार, कुलदीप चारण सहित डीएसटी और साइबर टीम ने भी अहम भूमिका निभाई है। बता दें कि इससे पहले जोधपुर के बिलाड़ा में एक महिला की और दो मासूम बच्चियों की हत्या कर दी गई थी। इस घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया था। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले की जांच में यह बात सामने आई कि जल्दी अमीर बनने की चाहत में आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement