Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. राजस्थान: दौसा में भीषण हादसा, तीन की मौत और 3 घायल; डंपर चालक फरार

राजस्थान: दौसा में भीषण हादसा, तीन की मौत और 3 घायल; डंपर चालक फरार

राजस्थान के दौसा जनपद में एक तेज डंपर और कार के बीच भीषण टक्कर में तीन सरकारी कर्मचारियों की मौत हो गई। जबकि, हादसे में तीन अन्य कर्मचारी घायल हो गए। हादसे पर राज्य के सीएम और राज्यपाल ने शोक व्यक्त किया है।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: August 05, 2024 23:04 IST
दौसा में हुआ भीषण सड़क हादसा- India TV Hindi
Image Source : FILE दौसा में हुआ भीषण सड़क हादसा

राजस्थान के दौसा जिले एक दुखद हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक एक तेज रफ्तार डंपर ने एक कार को भीषण टक्कर मार दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में कार सवार नायब तहसीलदार सहित तीन सरकारी कर्मचारियों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य कर्मचारी घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना जिले के लालसोट थाना क्षेत्र में शिवसिंहपुरा गांव के पास हुई।

दो पटवारी और एक गिरदावर घायल 

थानाधिकारी महावीर सिंह ने बताया हादसे में कार सवार नायब तहसीलदार गिर्राज शर्मा (55), गिरदावर दिनेश शर्मा (40) और पटवारी दिनेश शर्मा (42) की मौत हो गई जबकि दो पटवारी और एक गिरदावर घायल हो गए। उन्होंने बताया कि तीन घायलों में से दो की हालत गंभीर है और उन्हें उपचार के लिए जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।

डंपर चालक फरार

थानाधिकारी ने बताया कि कार में सवार सभी राजस्व कर्मचारी राजपुरा गांव में सरकारी काम से जा रहे थे। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद डंपर चालक फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मुख्यमंत्री और राज्यपाल ने जताया शोक

वहीं, इन कर्मचारियों की मौत पर राज्यपाल हरिभाऊ किसनराव बागडे और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शोक व्यक्त किया है। राज भवन की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, राज्यपाल ने ईश्वर से मृतकों की आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की कामना की है। उन्होंने हादसे में घायल तीन कार्मिकों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है।

राज्य के मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर कहा, "दौसा में हुए भीषण सड़क हादसे में नायब तहसीलदार समेत तीन सरकारी कर्मचारियों की मृत्यु अत्यंत दुःखद व पीड़ादायक है।" उन्होंने कहा, "मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारजनों के साथ है। अथाह दुःख की इस घड़ी में हमारी संवेदनशील सरकार शोकाकुल परिवार के साथ है।" मुख्यमंत्री ने कहा, "प्रभु श्रीराम जी दिवंगत पुण्यात्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करें।"

ये भी पढें- आखिर कितनी पढ़ी लिखी हैं शेख हसीना, कहां से की है पढ़ाई?

भारतीय डाक विभाग में एक डाक सेवक को कितनी सैलरी मिलती है?
 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement