Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. राजस्थान: चलती कार में लड़की चीखती रही, पर वो नहीं माने, दौसा में किडनैप करने के बाद गैंगरेप

राजस्थान: चलती कार में लड़की चीखती रही, पर वो नहीं माने, दौसा में किडनैप करने के बाद गैंगरेप

राजस्थान के दौसा में एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। लड़की को पहले किडनैप किया गया, फिर 4 घंटे तक उसके साथ गैंगरेप किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: July 17, 2024 13:56 IST
gang rape- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC दौसा में किडनैप करने के बाद गैंगरेप

दौसा: राजस्थान के दौसा में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक लड़की को पहले किडनैप किया गया, फिर चलती कार में उसके साथ गैंगरेप किया गया। 4 लोगों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। लड़की चीखती रही लेकिन बदमाश नहीं माने। 

क्या है पूरा मामला?

दौसा जिले के मंडावरी में एक लड़की को पहले अगवा किया गया, फिर चलती कार में गैंगरेप किया गया। दरअसल पूरा घटनाक्रम मंगलवार का है, जब एक लड़की भैंस चराने के लिए खेतों पर गई थी। इसी दौरान कार सवार होकर चार बदमाश आए और लड़की को अगवा कर ले गए। 

इसके बाद 4 घंटों तक हैवानों ने लड़की को इधर-उधर के क्षेत्र में घुमाया और उसके साथ कार में ही बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया। शाम को जब आरोपियों ने पीड़िता को बदहवास हालत में छोड़ा, तब जाकर उसने परिजनों को आपबीती बताई।

इसके बाद लड़की के पिता मंडावरी थाने में पहुंचे और तीन नामजद सहित कुल चार आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओ में मुकदमा दर्ज कराया। इस पूरे मामले की जांच लालसोट के डीएसपी उदय सिंह मीणा कर रहे हैं, वहीं पीड़िता के मेडिकल पर बयान कराए जा रहे हैं। (इनपुट- महेश बोहरा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement