Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. राजस्थान के CM भजनलाल के पिता बाथरूम में फिसले, 5 पसलियां हुई फ्रैक्चर

राजस्थान के CM भजनलाल के पिता बाथरूम में फिसले, 5 पसलियां हुई फ्रैक्चर

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का निवास जवाहर नगर में स्थित है, जहां उनके पिता किशन स्वरूप और माता गोमती देवी रहती हैं। सीएम के पिता का उपचार आईसीयू में चल रहा है और उनकी हालत स्थिर है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 16, 2024 22:03 IST
bhajan lal sharma father- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA भजनलाल शर्मा के पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भरतपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के पिता बाथरूम जाते समय फिसलने से चोटिल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मेडिकल टीम ने शुरुआती जांच के बाद उनको एंबुलेंस से आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में स्कैन कराने के बाद पता चला कि उनकी दाहिने तरफ की पांच पसलियां टूट गई है। भजनलाल शर्मा के पिता का उपचार आईसीयू में चल रहा है और उनकी हालत स्थिर है। उनको आरबीएम अस्पताल से जयपुर रेफर किया गया है।

जवाहर नगर में रहते हैं माता-पिता

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का निवास जवाहर नगर में स्थित है, जहां उनके पिता किशन स्वरूप और माता गोमती देवी रहती हैं। आरबीएम अस्पताल के पीएमओ नगेंद्र भदौरिया ने बताया कि उन्हें सुबह 9 बजे के आसपास इस घटना की सूचना मिली। अस्पताल प्रशासन की टीम को शुरुआती जांच के दौरान दाएं तरफ पसलियों में फ्रैक्चर महसूस हुआ।

RBM अस्पताल से जयपुर रेफर

आरबीएम अस्पताल में स्कैन के बाद दाएं हिस्से की पांच पसलियां टूटने की पुष्टि हुई है। जयपुर मेडिकल टीम से बातचीत के बाद उन्हें जयपुर रेफर किया गया। भजनलाल शर्मा के पिता की स्थिति की जानकारी लेने के लिए जिला कलेक्टर अमित यादव और अन्य प्रशासनिक अधिकारी आरबीएम अस्पताल पहुंचे थे। फिलहाल उनको सर्जिकल आईसीयू में चिकित्सकों की विशेष टीम की देखरेख में भर्ती किया गया है। (IANS इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

दीवारों पर छींटे, खून से तरबतर लाश... मुकेश सहनी के पिता को किसने मारा, 3 खाली ग्लास का कनेक्शन क्या है?

दूसरों को फंसाने के लिए बेटे ने मां को जिंदा जलाया, फिर बनाता रहा वीडियो; घटना CCTV में कैद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement