Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. राजस्थान: चोरी की घटनाएं बढ़ने पर पानी की टंकी पर चढ़ गईं BJP विधायक, इलाके के बड़े अधिकारी मनाने पहुंचे

राजस्थान: चोरी की घटनाएं बढ़ने पर पानी की टंकी पर चढ़ गईं BJP विधायक, इलाके के बड़े अधिकारी मनाने पहुंचे

राजस्थान के बूंदी जिले में केशोरायपाटन विधानसभा से बीजेपी विधायक चंद्रकांता मेघवाल चर्चा में है। दरअसल वह चोरी की घटनाओं के विरोध में एक टंकी पर चढ़ गईं, जिसके बाद इस मामले की चर्चा पूरे इलाके में होने लगी। विधायक के साथ उनकी पार्टी के सीनियर नेता भी उस समय मौजूद रहे।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: November 06, 2022 22:35 IST
Chandrakanta Meghwal- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/CKMKOTA बीजेपी विधायक चंद्रकांता मेघवाल

कोटा: राजस्थान में बूंदी जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बीजेपी विधायक सिर्फ इसलिए टंकी पर चढ़ गईं क्योंकि इलाके में चोरी की घटनाएं बढ़ रही थीं। मामला केशोरायपाटन विधानसभा से बीजेपी विधायक चंद्रकांता मेघवाल का है। वह कापरेन कस्बे में पिछले कुछ सप्ताह में चोरी की वारदात बढ़ने को लेकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पानी की टंकी पर चढ़ गईं। 

विधायक के साथ पार्टी के जिलाध्यक्ष और बाकी नेताओं ने भी जताया विरोध

सीनियर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विधायक के साथ उनकी पार्टी के जिलाध्यक्ष चित्तरमल और स्थानीय पार्षद भी थे। वे सभी दोपहर करीब 1:30 बजे टंकी पर चढ़ गये। अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट मुकेश चौधरी और सहायक पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारी नेताओं को मनाने का प्रयास किया। विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने पानी की टंकी पर चढ़े रहने के दौरान ही कहा कि कापरेन में पिछले 15 दिन में करीब 25-30 लाख रुपये की चोरी की 15 से ज्यादा घटनाएं घट चुकी हैं।

पुलिस के रवैये से नाराज थीं विधायक

विधायक चंद्रकांता मेघवाल पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज दिखीं। उन्होंने कहा कि एक पीड़ित की शिकायत को लेकर वह लगातार पुलिस अधिकारी से मिलीं, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया और ना ही कोई गिरफ्तारी हुई। बता दें कि बूंदी जिलों में बीते दिनों चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement