Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने आरोपियों का मुंडवाया सिर; शहर में निकाला पैदल मार्च

युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने आरोपियों का मुंडवाया सिर; शहर में निकाला पैदल मार्च

राजस्थान के बारां में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया। पुलिस ने हत्या के इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं हत्या के इन आरोपियों का सिर मुंडवाकर पुलिस ने शहर में पैदल मार्च भी निकाला।

Edited By: Amar Deep
Published on: August 31, 2024 8:12 IST
आरोपियों का सिर मुंडवाकर निकाला पैदल मार्च।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरोपियों का सिर मुंडवाकर निकाला पैदल मार्च।

बारां: शहर के माथना रोड पर स्थित एक ढाबे के सामने युवक की सरेआम हत्या कर दी गई थी। बदमाशों ने युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं। वहीं पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपियों का सिर मुंडवाकर शहर में पैदल मार्च कराया। वहीं तीनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। पूरा विवाद मामली बात को लेकर हुई कहासुनी के चलते शुरू हुआ था।  

हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद

दरअसल, हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद पुलिस इन आरोपियों को तस्दीक के लिए घटनास्थल पर लेकर गई। यहां पुलिस ने आरोपियों से घटनाक्रम के बारे में गहनता से पूछताछ की और घटना की जानकारी जुटाई। इससे पहले पुलिस दो आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद कर चुकी है।

आरोपियों को भेजा गया जेल

बारां कोतवाली सीआई रामविलास मीणा ने बताया कि पुलिस ने दो आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त एक-एक देसी कट्टा, एक-एक कारतूस और एक खाली कारतूस का खोल बरामद किया है। उन्होंने बताया कि 5 दिन की रिमांड पूरी होने पर पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने तीनों को जेल भेज दिया है। 

20 अगस्त को हुई थी हत्या

उन्होंने बताया कि 20 अगस्त की रात को माथना तिराहा निवासी दुर्गेश सुमन माथना रोड स्थित ढाबे के बाहर खड़ा था। इसी दौरान नयापुरा निवासी गौतम सुमन, गोपाल कॉलोनी निवासी ललित प्रजापति और अभिषेक बैरवा वहां आए। इन तीनों लोगों से दुर्गेश की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस पर दुर्गेश ने मिर्ची पाउडर फेंका तो तीनों आरोपी वहां से भाग गए थे। कुछ ही देर बाद तीनों आरोपी वापस ढाबे पर गए, जहां अभिषेक ने दुर्गेश पर ईंट से हमला किया। वहीं ललित प्रजापति और गौतम सुमन ने फायरिंग की थी। दुर्गेश की मौत होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया था। (इनपुट- राम मेहता)

यह भी पढ़ें- 

लैब टेक्नीशियन ने नर्स के साथ किया रेप, शादी का झांसा देकर 21 साल तक बनाया संबंध; हुआ गिरफ्तार

प्रयागराज में देह व्यापार का भंडाफोड़, स्पा सेंटर से पकड़े गए 20 लड़के और लड़कियां

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement