Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

विवाहिता को रातभर ढूंढती रही पुलिस, सुबह एक गड्ढे में मिला शव; पति के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज

राजस्थान के नीम का थाना जिले में पुलिस द्वारा 30 वर्षीय एक विवाहिता का शव सड़क किनारे एक गड्ढे से बरामद किया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला बीती रात से लापता थी।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: June 17, 2024 21:35 IST
राजस्थान में एक विवाहिता का शव सड़क किनारे एक गड्ढे से बरामद मिला - India TV Hindi
Image Source : PEXELS राजस्थान में एक विवाहिता का शव सड़क किनारे एक गड्ढे से बरामद मिला

राजस्थान के नीम का थाना जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के सदर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक 30 वर्षीय विवाहिता का शव सड़क किनारे एक गड्ढे से बरामद किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृतका बीती रात से लापता थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतका की पहचान शिखा अग्रवाल के रूप में की गई है और वह बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में कार्यरत थी। 

पुलिस और परिजनों ने रातभर किया तलाश

थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया महिला के लापता होने के बाद परिजनों ने आसपास के इलाकों में उसकी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। जब महिला का कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने रात को उसकी गुमशुदगी के बारे में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस और परिजनों ने रातभर तलाश किया, लेकिन शिखा का पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह उसका शव भराला मोड़ पर एक गड्ढे में मिला। 

दहेज हत्या का मामला दर्ज

पुलिस उपाधीक्षक और जांच अधिकारी अनुज डाल से मिली जानकारी के अनुसार दो वर्ष पहले महिला की शादी पंकज गुप्ता नाम के व्यक्ति से हुई थी और वह अपने पति के साथ रहती थी। उन्होंने बताया कि युवती के पिता की तरफ से पंकज के खिलाफ हत्या और दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस के अनुसार मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद हो पाएगा।

वहीं, राजस्थान के उदयपुर जिले में एक तेज रफ्तार ‘ऑडी’ कार ने दो दोपहिया वाहन और फलों के ठेले को टक्कर मार दी। इस हादसे में ठेले पर फल खरीद रहा पुलिस अधिकारी का बेटा भी घायल हो गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक घटना रविवार रात सूरजपोल थाना क्षेत्र में माली कॉलोनी (रिंग रोड) की है।

ये भी पढ़ें- आखिर कितने पढ़े लिखे हैं रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव?

क्या NEET PG 2024 में निगेटिव मार्किंग होगी?
कल है UGC NET 2024 की परीक्षा, डॉक्यूमेंट्स से लेकर ड्रेस कोड तक स्टूडेंट्स इन बातों का रखें खास ध्यान
 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement