Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. कांवड़िये को थप्पड़ मारना पुलिस कांस्टेबल को पड़ा भारी, किया गया निलंबित

कांवड़िये को थप्पड़ मारना पुलिस कांस्टेबल को पड़ा भारी, किया गया निलंबित

राजस्थान के जयपुर में एक कांवड़िए को थप्पड़ मारना पुलिस कांस्टेबल को भारी पड़ गया है। पुलिस कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। कहासुनी के दौरान कांस्टेबल ने एक कावड़िये को थप्पड़ मार दिया था।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: July 29, 2024 15:02 IST
Kanwariya- India TV Hindi
Image Source : FILE/PTI कांवड़िये को थप्पड़ मारना पुलिस कांस्टेबल को पड़ा भारी

जयपुर: राजस्थान में जयपुर ग्रामीण के सांभर थाना क्षेत्र में एक कांवड़िये को थप्पड़ मारने के आरोप में एक पुलिस कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक जयपुर ग्रामीण शांतनु कुमार सिंह ने बताया कि कांवड़िये को थप्पड़ मारने के आरोप में एक पुलिस कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। 

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के अनुसार, कांवड़िये रविवार रात एक नजदीकी गांव से गुजर रहे थे, तभी 'डीजे' पर तेज आवाज में संगीत बजाने की शिकायत पर पुलिस ने वाहन को रुकवाया और संगीत बंद करने को कहा। इस बीच, कावड़िये सांभर झील थाने में इकट्टा हो गए, जहां उनकी कांस्टेबल खेमचंद की कुछ कहासुनी हो गई। 

जानकारी के अनुसार, कहासुनी के दौरान कांस्टेबल ने एक कावड़िये को थप्पड़ मार दिया। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए खेमचंद को निलंबित कर दिया और घटना की जांच के आदेश दिए। 

हरिद्वार में सीओ को कांवड़िए ने टक्कर मारी

इन दिनों कांवड़ यात्रा काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बीच हरिद्वार में एक सीओ को बाइक द्वारा टक्कर मारने की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार, घटना बौग्ला बाईपास थाना बहादराबाद क्षेत्र की है जहां सीओ ज्वालापुर, शांतनु पाराशर पुलिस टीम के साथ जाम खुलवाते हुए कांवड़ियों को उनके गंतव्य के लिए रवाना कर रहे थे। इसी दौरान रुड़की की तरफ से तेजी से आने वाली एक अज्ञात मोटरसाइकिल ने सीओ ज्वालापुर को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर गए। पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। (इनपुट: भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement