Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. 'लोगों को पीतल की लौंग क्या मिल जाए, खुद को सर्राफ समझ बैठते हैं', वसुंधरा राजे का कटाक्ष

'लोगों को पीतल की लौंग क्या मिल जाए, खुद को सर्राफ समझ बैठते हैं', वसुंधरा राजे का कटाक्ष

जयपुर में सिक्किम के राज्यपाल ओम प्रकाश माथुर के सम्मान में आयोजित नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम में सम्मिलित होकर राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने बड़ा बयान दे दिया है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: September 04, 2024 8:00 IST
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बयान पर चर्चा। - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बयान पर चर्चा।

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मंगलवार को एक कार्यक्रम में बिना किसी का नाम लिए एक बड़ा बयान दे दिया है। वसुंधरा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोग पीतल की लौंग मिलने पर भी खुद को सर्राफ समझने लगते हैं। वसुंधरा ने आगे ये भी कहा कि चाहत बेशक आसमां छूने की रखो, लेकिन पांव हमेशा जमीं पर रखो। अब पूर्व सीएम के इस बयान को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। 

क्या था वसुंधरा राजे का बयान?

जयपुर के बिड़ला सभागार में मंगलवार को सिक्किम के नवनियुक्त राज्यपाल ओमप्रकाश माथुर के अभिनन्दन कार्यक्रम को वसुंधरा राजे ने संबोधित किया। माथुर की तारीफ करते हुए राजे ने कहा कि ओम माथुर चाहे कितनी ही बुलंदियों पर पहुंचें, इनके पैर सदा जमीन पर रहें हैं। इसीलिए इनके चाहने वाले भी असंख्य हैं। वरना कई लोगों को पीतल की लौंग क्या मिल जाती है,वह अपने आप को सर्राफ समझ बैठते हैं।

चाहत बेशक आसमां छूने की रखो लेकिन...

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ओम माथुर को सिक्किम का राज्यपाल बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया। इस दौरान राजे ने कहा कि लोगों को ओम माथुर से सीख लेनी चाहिये कि चाहत बेशक आसमां छूने की रखो,पर पांव हमेशा जमीं पर रखो। 

सीएम भजनलाल ने भी दिया बयान

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने भी कार्यक्रम में ओम माथुर के साथ बिताए यादगार पलों को साझा करते हुए उनके व्यक्तित्व पर बातें की। सीएम भजनलाल ने भरोसा जताया कि ओम माथुर सिक्किम के राज्यपाल के रूप में माथुर अपने संवैधानिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करते हुए जनसेवा के लिए सदैव तत्पर रहेंगे। बिड़ला भवन में हुए कार्यक्रम में राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी, राज्य की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी व डॉ.प्रेमचन्द बैरवा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़, राज्यसभा सदस्य घनश्याम तिवारी भी मौजूद थे। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- भजनलाल सरकार का बड़ा फेरबदल, 3 नई नगर परिषद बनाई, 7 ग्राम पंचायतें होंगी नगर पालिका

राजस्थान के शिक्षा मंत्री का बड़ा ऐलान, अकबर को 'महान' बताने वाली स्कूली किताबें जला दी जाएंगी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement