Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. राजस्थान में प्रेग्नेंट महिला से रेप और मर्डर के बाद बवाल, भीड़ ने आरोपी के घर में लगाई आग, पुलिस पर पथराव

राजस्थान में प्रेग्नेंट महिला से रेप और मर्डर के बाद बवाल, भीड़ ने आरोपी के घर में लगाई आग, पुलिस पर पथराव

दौसा के नांदरी गांव में भीड़ ने रेप और हत्या के आरोपी के घर में आगजनी की और पुलिस टीम पर पथराव भी किया। इसमें कई पुलिसकर्मियों को चोटें भी आई हैं।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Mangal Yadav Updated on: May 03, 2024 16:55 IST
रेप-मर्डर के आरोपी के घर को जलाया- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV रेप-मर्डर के आरोपी के घर को जलाया

दौराः राजस्थान के दौसा जिले में प्रेग्नेंट महिला से रेप और उसकी हत्या के बाद ग्रामीणों की भीड़ ने आरोपी को घर को आग के हवाले कर दिया। भीड़ ने जुगाड़ वाहन और बाइक को भी जला दिया। घटना दौसा के मेहंदीपुर बालाजी के नांदरी गांव में गुरुवार रात 10 बजे की है। इस पूरे घटनाक्रम में आगजनी करने वाले तीन लोग भी झुलस गए हैं। जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। 

चार लोगों के घरों पर किया हमला

बताया जा रहा है कि रेप और मर्डर से गुस्साए पीड़ित पक्ष के लोगों ने मीटिंग की। इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी के घर सहित चार लोगों के घरों पर हमला कर दिया। इसमें से एक घर में आग लगा दी और बाकी घरों में जमकर तोड़फोड़ की है। हालांकि, हमलावरों के आने से पहले चारों घरों के लोग मौके से भाग गए थे।

पुलिस पर पथराव

घटना की जानकारी मिलते ही मानपुर और सिकंदरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। भीड़ ने पुलिस पर भी पथराव किया गया। इसमें कई पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं। पुलिस की गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। गांव में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल और मानपुर डिप्टी एसपी दीपक मीणा समेत बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है।

खेत में मिला महिला था प्रेग्नेंट महिला का शव

नांदरी गांव के एक युवक ने 28 अप्रैल को जगराम नाम के युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसमें बताया था कि आरोपी उसकी पत्नी को 27 अप्रैल को चारा भरवाने की बात कहकर ले गया था लेकिन वे खेत में नहीं पहुंचे। इसके बाद युवक ने पत्नी के घर नहीं लौटने पर उसे इधर-उधर और रिश्तेदारी में तलाश किया, लेकिन पता नहीं चला। आरोपी युवक का फोन भी बंद आया और वो घर पर गायब मिला। शिकायत के बाद पुलिस ने तलाश शुरू की तो लापता महिला का शव 29 अप्रैल को जंगल के पास खेत में क्षत-विक्षत हालत में पड़ा मिला था।

आरोपी एक मई को हुआ था गिरफ्तार

इस पर मृतका के पति ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप है कि जगराम मीणा ने दुष्कर्म के बाद उसकी पत्नी की हत्या कर दी। उसकी पत्नी 6 महीने की प्रेग्नेंट भी थी। मामले में पुलिस ने एक मई को आरोपी जगराम पुत्र बाबूलाल मीणा को हाईवे के पास खेड़ापहाड़पुर चौराहे से गिरफ्तार किया था।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement