Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. सीकर में पब्लिक के सामने बदमाशों का निकाला जुलूस, पीड़ित के घर के सामने गिड़गिड़ाने लगे आरोपी, देखें- वीडियो

सीकर में पब्लिक के सामने बदमाशों का निकाला जुलूस, पीड़ित के घर के सामने गिड़गिड़ाने लगे आरोपी, देखें- वीडियो

डीएसपी अनुज डाल ने बताया कि चला गांव में राकेश मीणा के साथ 28 अगस्त को मारपीट हुई थी। राकेश ने मामला भी दर्ज करवाया था। प्रदीप मीणा को बदमाशों ने देर रात को किडनैप कर गांव से दूर ले जाकर मारपीट की।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: September 05, 2024 17:31 IST
सीकर में पब्लिक के सामने बदमाशों का निकाला जुलूस - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सीकर में पब्लिक के सामने बदमाशों का निकाला जुलूस

सीकरः राजस्थान के सीकर जिले में नीमकाथाना पुलिस ने चार बदमाशों का रोड पर पब्लिक के सामने जुलूस निकाला। पुलिस बदमाशों को पीड़ित प्रदीप मीणा के घर के सामने लेकर पहुंची जहां से बदमाशों ने प्रदीप को किडनैप किया था। जब पुलिस बदमाश युवकों का जुलूस निकाल रही थी तो पीड़ित के घर के सामने बदमाश गिड़गिड़ाने लगे। पुलिस ने चला गांव के मोहल्ले से लेकर मुख्य मार्गो तक जुलूस निकाला। चारों बदमाश रास्ते मे कान पकड़कर चल रहे थे। 

पीड़ित की मांग बदमाशों को पीटने दौड़ी

जब पुलिस बदमाशों को गाड़ी में बैठा रही थी तभी पीड़ित प्रदीप की मां अस्पताल में पहुंच गई और आरोपियों को पीटने के लिए गाड़ी की तरफ दौड़ी। हालांकि गाड़ी आगे बढ़ गई वह बदमाशों को मार नहीं पाईं।

डीएसपी ने दी ये जानकारी

डीएसपी अनुज डाल ने बताया कि चला गांव में राकेश मीणा के साथ 28 अगस्त को मारपीट हुई थी। राकेश ने मामला भी दर्ज करवाया था। प्रदीप मीणा को बदमाशों ने देर रात को किडनैप कर गांव से दूर ले जाकर मारपीट की। पुलिस टीम, डीएसटी और साइबर टीम बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू की। मारपीट करने के मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपियों ने जहां वारदात को अंजाम दिया उस जगह पर पुलिस उन्हें भी ले जाकर सीन क्रिएट करवाया। डीएसपी ने बताया कि अन्य बदमाशों की फिलहाल तलाश की जा रही है। इन चारों बदमाशों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

क्या है पूरा मामला

28 अगस्त बुधवार रात करीब 12 बजे घर के बाहर भैंस के बाड़े में सो रहे युवक को 12 बदमाशों ने पीड़ित युवक प्रदीप मीणा के मुंह पर कपड़ा डालकर उसका अपहरण कर लिया। बदमाशों के पास 2 बोलेरो गाड़ी थी। युवक को 25 किलोमीटर दूर तिवाडी का बास नदी में लेकर गए। जहां पीड़ित युवक प्रदीप मीणा से मारपीट की।  बदमाशों ने लोहे की रॉड से पैरों पर वार किए, हाथ पर मारी उसके बाद चिल्लाने लगा तो मुंह में कपड़ा डाल दिया। पीड़ित प्रदीप मीणा ने बताया की लोहे की रॉड डंडे और सरियो से मेरे हाथ पैरो और सिर पर वार किये।

मारपीट में पीड़ित के हाथ पैरो में फैक्चर ओर सिर में टांके आये हैं। बदमाशों ने पीड़ित युवक के सिर पर बंदूक रखकर धमकी दी कि तेरा परमानेंट इलाज हो जाएगा। उसके बाद बदमाशों ने युवक में मुंह में शराब की बोतल डाल दी थी। वही बुधवार सुबह प्रदीप के छोटे भाई राकेश के साथ मारपीट हुई थी।

रिपोर्ट- मुकुल जोशी  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement