Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. ट्रक में घुसी मजदूरों को ले जा रही जीप, 9 लोगों की दर्दनाक मौत; कई घायल

ट्रक में घुसी मजदूरों को ले जा रही जीप, 9 लोगों की दर्दनाक मौत; कई घायल

राजस्थान के सिरोही जिले में एक जीप और ट्रक में आमने-सामने से टक्कर हो गई। इस हादसे में जीप में सवार 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Edited By: Amar Deep
Updated on: September 16, 2024 8:38 IST
एक्सीडेंट में 9 लोगों की मौत।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एक्सीडेंट में 9 लोगों की मौत।

सिरोही: जिले में रविवार की देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। दो गंभीर रूप से घायलों को उदयपुर अस्पताल रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि मजदूरों को लेकर आ रही एक जीप ने रॉन्ग साइड से जाकर ट्रक में सामने से टक्कर मार दी। ये सभी लोग पाली जिले में मजदूरी करने जा रहे थे। इसी दौरान ये हादसा हो गया।

दो घायलों को किया गया रेफर

दरअसल, पूरा मामला पिंपवाड़ा थाना क्षेत्र के कांटल के पास का बताया जा रहा है। यहां ट्रक और जीप में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों में दो लोगों की हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से उन्हें उदयपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। अन्य घायलों का सिरोही अस्पताल में ही इलाज किया जा रहा है। घटना में एक मृतक शिवगंज व एक मृतक सुमेरपुर का रहने वाला है। बाकी सभी लोग उदयपुर जिले के ओगणा थाना क्षेत्र  के निवासी हैं।

ड्राइवर और ठेकेदार की भी मौत

बताया जा रहा है कि जीप में सवार मजदूर पाली जिले में मजदूरी करने जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि जीप रॉन्ग साइड से आई और सामने से आ रहे ट्रक में घुस गई। इस हादसे में जीप के ड्राइवर और ठेकेदार की भी मौत हो गई है। (इनपुट- सुनील आचार्य)

यह भी पढ़ें- 

हत्या के शक में ग्रामीणों ने शख्स के घर में लगा दी आग; एक व्यक्ति की जलकर हुई मौत; 40 लोग हिरासत में

IP यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की 7वीं मंजिल से कूदकर छात्र ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement