Thursday, July 04, 2024
Advertisement

लोकसभा चुनाव 2024: जीत मिली तो डीजे की धुन पर जमकर नाचीं कांग्रेस प्रत्याशी, देखें वीडियो

राजस्थान की भरतपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार संजना जाटव ने जीत मिलने पर जमकर डांस किया। डांस मूव्स देखकर आप भी कहेंगे वाह। देखें वीडियो-

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: June 05, 2024 6:34 IST
congress candidate- India TV Hindi
कांग्रेस की उम्मीदवार

राजस्थान की भरतपुर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी ने जीत दर्ज की है। जीत के बाद कांग्रेस प्रत्याशी संजना जाटव ने डीजे की धुन पर जमकर डांस किया। लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद वे जोश से भर उठीं और जमकर डांस किया। भरतपुर सांसद संजना जाटव लोकसभा चुनाव जीतने के बाद जमकर डांस किया। जीत के बाद संजना जाटव पूर्व मंत्री विश्वेन्द्र सिंह से मुलाकात करने पहुंची और वहां बज रही डीजे की धुन पर जमकर ठुमके लगाए।

बता दें कि चुनाव के दौरान भी एक कार्यक्रम में संजना ने ठुमका लगाया था, उनका वह वीडियो भी वायरल हुआ था। उसके बाद आज भी जीत की खुशी में लोगों के आग्रह के बाद संजना ने जमकर ठुमके लगाए।  

देखें वीडियो

बता दें कि राजस्थान के भरतपुर सीट पर इस बार 2024 के चुनाव में 53.43 प्रतिशत मतदान हुआ था। यह वोटिंग 2019 में हुए मतदान से 5.90 फीसदी कम रहा। 2019 में भरतपुर में 53.33 प्रतिशत मतदान हुआ था। भरतपुर लोकसभा सीट देश में हुए पहले लोकसभा चुनाव के दौरान ही बन गई थी। अब तक हुए लोकसभा चुनाव में इस सीट से 7 बार कांग्रेस, 6 बार भाजपा, 2 बार जनता दल और 2 बार निर्दलीय सांसद चुने गए। इस बार कांग्रेस की संजना जाटव और भाजपा के रामस्वरूप कोली आमने सामने थे जिसमें संजना जाटव को जीत मिली है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement