Monday, July 01, 2024
Advertisement

राजस्थान में दर्दनाक हादसा, ससुर के अंतिम संस्कार में शामिल होने आ रहे दामाद की मौत; पत्नी-बेटा घायल

अलवर जिले के रहने वाले रजत रस्तोगी और अनुभा शुक्रवार रात एक फ्लाइट से अपने बेटे के साथ मुंबई से जयपुर के लिए रवाना हुए थे। जयपुर पहुंचने के बाद रजत ने अपने ससुर के अंतिम संस्कार के लिए कोटा पहुंचने के वास्ते एक टैक्सी किराये पर ली थी, जिनका शुक्रवार को निधन हो गया था।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 01, 2024 21:33 IST
truck car accident- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रक और कार में टक्कर

राजस्थान के कोटा जिले में हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और आठ वर्षीय बेटा घायल हो गया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि वे महिला के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे। उसने बताया कि यह दुर्घटना तड़के नेशनल हाईवे संख्या-52 पर चतरगंज गांव के निकट हुई, जब कार की एक ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में कार चालक भी घायल हुआ है। पुलिस ने बताया कि दंपति ने जयपुर से किराये पर टैक्सी ली थी।

एक झटके में बिखर गई हंसती-खेलती दुनिया

मूल रूप से अलवर जिले के रहने वाले 40 वर्षीय रजत रस्तोगी और अनुभा (38) शुक्रवार रात एक फ्लाइट से अपने बेटे के साथ मुंबई से जयपुर के लिए रवाना हुए थे। जयपुर पहुंचने के बाद रजत ने अपने ससुर के अंतिम संस्कार के लिए कोटा पहुंचने के वास्ते एक टैक्सी किराये पर ली थी, जिनका शुक्रवार को निधन हो गया था। हिंडोली पुलिस थाने के प्रभारी पवन कुमार मीणा ने बताया कि कार की रफ्तार अधिक थी और सुबह 4 बजे यह हाईवे पर एक ट्रक से टकरा गई।

पत्नी-बेटी और टैक्सी चालक घायल

थाना प्रभारी ने बताया कि टैक्सी चालक कुलदीपक सहित चार लोगों को हिंडोली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने रजत को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य तीन अचेत हालत में थे। मीणा ने बताया कि घटना का वास्तविक कारण घायलों के बयान दर्ज किये जाने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। उन्होंने बताया कि शव के पोस्टमार्टम के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया और घटना के सिलसिले में मामला दर्ज किया गया है। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

राजस्थान में बड़ा हादसा, मालगाड़ी के चार डिब्बों में लगी भीषण आग, इस रूट पर प्रभावित हुआ रेलवे यातायात

पंजाब में पीएम मोदी की होशियारपुर रैली के दौरान बड़ी लापरवाही, हो सकता था बड़ा हादसा, जानें पूरा मामला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement