Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. कब्र से निकलकर तैरने लगे मुर्दे, रस्सी से बांधकर लोगों ने निकाली आधी सड़ी लाशें, देखें खौफनाक Video

कब्र से निकलकर तैरने लगे मुर्दे, रस्सी से बांधकर लोगों ने निकाली आधी सड़ी लाशें, देखें खौफनाक Video

पानी में बहती लाशों को देख लोग डरने की बजाय पानी में उतर गए। स्थानीय लोगों ने रस्सी की मदद से लाशें बाहर निकालीं और उन्हें दफनाया गया। प्रशासन को भी इस बारे में सूचित किया गया।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Shakti Singh Updated on: September 02, 2024 22:12 IST
Dead body- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पानी में बहती लाशें

राजस्थान के खो नागोरियान से बेहद डरावना नजारा सामने आया है। यहां बारिश के पानी में एक दो नहीं पूरी पांच लाशें बहती देखी जा सकती हैं। हैरान करने वाली बात यह है कि इन लाशों को देखकर डरने की बजाय लोग पानी में उतर गए और रस्सी की मदद से उन्हें बाहर निकाल लिया। वीडियो देखकर हर किसी के दिमाग में यही सवाल आ रहा है कि लोगों ने ऐसा क्यों किया। उन्हें पानी में बहती लाशों को बाहर निकालने के लिए किसने कहा था। 

पानी में बहती लाशें आधी सड़ी हुई देखी जा सकती हैं। एक लाश तो लगभग कंकाल बन चुकी थी। इसके बावजूद स्थानीय लोगों ने अपनी जान जोखिम में डालकर इन लाशों को बहने से क्यों बचाया। 

कब्रिस्तान से बहकर आई थीं लाशें

दरअसल राजस्थान के खो नागोरियान में नूरा का बांध के पास ही कब्रिस्तान है। भारी बारिश के कारण नूरा बांध का जलस्तर बढ़ गया और बांध ओवरफ्लो हो गया। बांध के ओवरफ्लो होने से पानी कब्रिस्तान सो होकर बहने लगा। ऐसे में कब्रिस्तान में दफन लाशें भी पानी में बहने लगीं। स्थानीय लोगों ने यह नजारा देखा तो वह पानी में उतर गए और लाशों को बाहर निकाला। कुल पांच लाशों को बहते पानी से बाहर निकाला गया। नूरा का बांध टूटने से आसपास की बस्तियां भी जलमग्न हो गई थीं।

प्रशासन को भी दी गई सूचना

स्थानीय लोगों का कहना है कि पहले भी ऐसा हो चुका है और कब्रिस्तान से पानी बहने लगा था। प्रशासन से इसकी शिकायत की गई तो वन विभाग ने पानी के लिए कच्चा रास्ता बना दिया था। हालांकि, इस साल भी ऐसा हुआ है। कब्रिस्तान के अलावा बस्तियों में भी पानी भरा है। प्रशासन को इसकी सूचना दी गई है। स्थानीय लोगों ने मांग की है कि प्रशासन को इस विषय को गंभीरता से लेना चाहिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement