Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. SBI की दीवारों पर लिखे गए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' और 'पंजाब मुक्त' ने नारे, विधायक बालमुकुंदाचार्य ने पुलिस से की शिकायत

SBI की दीवारों पर लिखे गए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' और 'पंजाब मुक्त' ने नारे, विधायक बालमुकुंदाचार्य ने पुलिस से की शिकायत

जयपुर में एक बैंक की दीवार पर किसी असमाजिक तत्व ने पाकिस्तान व अलग पंजाब समर्थित नारे लिखे, जिसे देख विधायक आगबबूला हुए और उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की है।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: May 30, 2024 12:13 IST
JAIPUR- India TV Hindi
Image Source : SCREENGARB SBI के दीवारों पर लिखे गए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' और 'पंजाब मुक्त' ने नारे

जयपुर: जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां शहर की दीवारों पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए हैं, जिसको लेकर विधायक बालमुकुंदाचार्य ने आक्रोश व्यक्त किया है। साथ ही पुलिस को भी इस घटना के बारे में शिकायत दी है। शहर के चौड़ा रास्ता वाले इलाके में बैंक वाली गली के बाहर एसबीआई की दीवारों ये नारे लिखे गए हैं। विधायक ने आरोपियों के गिरफ्तारी की भी मांग की है। विधायक ने इसे लेकर एक वीडियो भी जारी किया है।

गुजरते समय दीवार पर पड़ी नजर

मिली जानकारी के मुताबिक, विधायक बालमुकुंदाचार्य किसी काम से वहां से गुजर रहे थे, कि तभी उनकी नजर दीवार पर लिखे गए नारों पर पड़ी, जिस पर विधायक बालमुकुंदाचार्य गुस्सा हुए और पुलिस से इसकी शिकायत की। दीवारों पर चार से पांच जगह 'पाकिस्तान जिंदाबाद' और 'पंजाब मुक्त' के नारे लिखे गए। विधायक ने आरोपी को तुरंत पकड़ने की मांग की। जिसके बाद अब पुलिस बैंक के पास लगे कैमरों से को खंगालेगी।

की कड़ी कार्रवाई की मांग

विधायक बालमुकुंदाचार्य ने अपने वीडियो में कहा कि आज जयपुर शहर चौड़ा रास्ता पर एसबीआई बैंक की दीवारों पर 4-5 जगह पाकिस्तान जिंदाबाद के स्लोगन लिखे गए हैं, जिसे देख मन व्यथित हुआ। पुलिस प्रशासन को इसकी जानकारी दे दी गई है। ऐसे आसामाजिक तत्व को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। भारत में रहकर भारत विरोधी गतिविधि में कोई संलिप्त है तो उसे सजा होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें:

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर तोड़ ऐसे पलटी स्लीपर बस, हादसे का खतरनाक सीसीटीवी VIDEO आया सामने

Rajasthan Weather Update: राजस्थान के लोगों को कब मिलेगी भीषण गर्मी से राहत, IMD ने दी जानकारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement