Sunday, October 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. VIDEO: नसीब चौधरी के अवैध अतिक्रमण पर भजनलाल सरकार का चला बुलडोजर, संघ के कार्यक्रम में की थी चाकूबाजी

VIDEO: नसीब चौधरी के अवैध अतिक्रमण पर भजनलाल सरकार का चला बुलडोजर, संघ के कार्यक्रम में की थी चाकूबाजी

पिछले दिनों जयपुर में संघ के खीर वितरण कार्यक्रम में नसीब चौधरी ने चाकू से हमला कर दिया था। इस हमले में करीब 10 लोग घायल हो गए थे।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: October 20, 2024 11:59 IST
जयपुर में बुलडोजर एक्शन- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जयपुर में बुलडोजर एक्शन

राजस्थान में नसीब चौधरी के अवैध अतिक्रमण पर भजनलाल सरकार का बुलडोजर चला है। जयपुर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के खीर वितरण कार्यक्रम में चाकूबाजी करने वाले नसीब चौधरी के घर रविवार को बुलडोजर की कार्रवाई की गई है।

एक दिन पहले चिपकाई गई थी नोटिस

जयपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी (JDA) ने शनिवार को मंदिर के पास अवैध कब्जा हटाने का नोटिस जारी किया था। पहले जेडीए ने आरोपी नसीब चौधरी के घर नोटिस चिपकाया था। नोटिस के जबाब के बाद जेडीए‌ ने अवैध अतिक्रमण पर आज बुलडोजर चलाया है।

ये है पूरा मामला

पुलिस ने बताया था गुरुवार को जयपुर के करणी विहार में स्थित मंदिर में जागरण कार्यक्रम हो रहा था। इस दौरान नसीब चौधरी ने देर रात शोर व भीड़ होने पर आपत्ति जताई थी। स्थानीय करणी विहार थाने के एक अधिकारी ने बताया कि जब श्रद्धालुओं के बीच खीर बांटी जा रही थी, तब दो स्थानीय लोग वहां पहुंचे। विवाद के बाद उन्होंने अपने समूह के और लोगों को बुला लिया और राष्ट्रीय स्वयंसेवक (आरएसएस) के कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया, जिसमें 10 लोग घायल हो गए थे।

अजमेर की कचहरी रोड पर बुलडोजर एक्शन

वहीं, दूसरी ओर अजमेर जिले में भी सुबह-सुबह प्रशासन का बुलडोजर एक्शन देखने को मिला। अजमेर की कचहरी रोड पर बनी दुकानों के खिलाफ कार्रवाई की गई। दुकानदारों पर नाले को कवर करके अतिक्रमण का आरोप है। बुलडोजर एक्शन के दौरान भारी संख्या में पुलिसबल को भी तैनात किया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement