Saturday, July 06, 2024
Advertisement

'कॉलेज में है बम, एक व्यक्ति बंदूक लेकर आएगा सभी को मार देगा गोली...' धमकी भरे मेल से जयपुर में हड़कंप

कॉलेज में बम और गोलीबारी की धमकी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ATS और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया और पूरे कॉलेज परिसर में सर्च ऑफरेशन चलाया जा रहा है।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: June 18, 2024 14:52 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY सांकेतिक तस्वीर

राजस्थान की राजधानी जयपुर के बनीपार्क इलाके के पारीक कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। साथ में कॉलेज में गोलीबारी की भी धमकी दी गई। मंगलवार सुबह करीब 9 बजे कॉलेज मैनेजमेंट को मेल के जरिए धमकी दी गई है। इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को भी दे दी गई। इसके बाद पारीक कॉलेज को खाली करवाकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। 

मौके पर ATS और बम निरोधक दस्ता

मेल मिलने की जानकारी आने के बाद एटीएस, एसओजी, क्यूआरटी और बम निरोधक दस्ते को मौके पर भेज कर सर्च ऑपरेशन की कार्रवाई शुरू की गई। कॉलेज से अभी तक कोई संदिग्ध वस्तु नही मिली हैं। एटीएस और एसओजी की टीमें अभी भी सर्च ऑपरेशन चला रही हैं। मेल किस आईडी से आया है? इस बात का पता लगाने के लिए साइबर टीमें काम कर रही हैं। 

एक व्यक्ति बंदूक लेकर आएगा सभी को मार देगा गोली

मेल भेजने वाले ने लिखा है कि आपके कॉलेज में बम रखा है। जो किसी के बैग में रखा है। कॉलेज के अंदर एक व्यक्ति बंदूक लेकर आएगा। जो सभी को गोली मार देगा। इसके साथ ही इस धमकीभरे मेल में ये भी लिखा गया कि हमारे ग्रुप का नाम 'केएनआर'है। कॉलेज में होने वाले इस बड़े धमाके और हमले के पीछे हम ही हैं। साथ ही ये भी बताया कि हमारे ग्रुप ने ही दिल्ली के स्कूल में 1 मई को हमला करवाया था।

कॉलेज के छात्र और परिजनों में दहशत

इस घटना के बाद से कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र दहशत में है। साथ ही परिजन भी परेशान हैं। पुलिस ने छात्रों और परिजनों से पैनिक न होने की अपील की है। मेल पर धमकी मिलने के बाद से ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस की टीम का कहना है कि हो सकता है ये सिर्फ मात्र एक अफवाह ही हो। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement