Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. Video: चलते ट्रैक्टर पर ऊपर से गिरा ट्रक, हादसे के बाद ड्राइवर बोला- 'मैं ठीक हूं, चिंता न करें'

Video: चलते ट्रैक्टर पर ऊपर से गिरा ट्रक, हादसे के बाद ड्राइवर बोला- 'मैं ठीक हूं, चिंता न करें'

हादसा निवारू पुलिया पर हुआ। पास में लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रक निवारू पुलिया से नीचे सीधे पानी के टैंकर पर जाकर गिरा। हादसे में ट्रैक्टर चालक घायल हुआ है।

Edited By: Shakti Singh
Published on: August 31, 2024 12:06 IST
Accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हादसे में ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए

राजस्थान की राजधानी जयपुर में भीषण सड़क हादसे में ड्राइवर के सुरक्षित बचने के बाद सभी चश्मदीद हैरान रह गए। हादसे के बाद अस्पताल से ड्राइवर का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह कह रहा है कि उसे कुछ नहीं हुआ है और वह पूरी तरह ठीक है। ड्राइवर के पास मौजूद लोग भी कह रहे हैं कि भयंकर हादसे में ड्राइवर की जान बच गई और भगवान का शुक्रिया भी अदा कर रहे हैं। सिर्फ उसके हाथ में फ्रैक्चर हुआ है। हालांकि, इसी वीडियो में ड्राइवर के चेहरे पर लगे घाव साफ देखे जा सकते हैं, लेकिन वह जानलेवा नहीं हैं।

मामला जयपुर का है, जहां एक ट्रैक्टर पानी का टैंकर लेकर जा रहा था। सड़क के किनारे से ही एक फ्लाईओवर है। इस फ्लाईओवर से गुजर रहा एक ट्रक काफी तेज रफ्तार में था और ट्रक ड्राइवर ने ट्रक से अपना नियंत्रण खो दिया। ट्रक फ्लाईओवर की रेलिंग तोड़ता हुआ नीचे आ गिरा। नीचे वाली सड़क से एक ट्रैक्टर पानी का टैंकर लेकर जा रहा था। ट्रक इसी टैंकर के ऊपर गिरा, लेकिन गनीमत रही कि ट्रैक्टर चला रहे व्यक्ति को ज्यादा चोट नहीं आई।

निवारू पुलिया पर हुआ हादसा

यह भीषण सड़क हादसा निवारू पुलिया पर हुआ। पास में लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रक निवारू पुलिया से नीचे सीधे पानी के टैंकर पर जाकर गिरा। हादसे में ट्रैक्टर चालक घायल हुआ है। हादसे की सूचना के बाद झोटवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे की वजह तेज रफ्तार बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-

राजस्थान में ट्रेन पलटाने की बड़ी साजिश, पटरी पर रखी थी स्क्रैप, लोको पायलट की सूझबूझ से टला हादसा

युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने आरोपियों का मुंडवाया सिर; शहर में निकाला पैदल मार्च

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement