Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. देखें खौफनाक VIDEO: पहले दोस्त को तलवार से काटा, फिर खुद की ले ली जान, वजह जानकर होगे हैरान

देखें खौफनाक VIDEO: पहले दोस्त को तलवार से काटा, फिर खुद की ले ली जान, वजह जानकर होगे हैरान

राजस्थान के उदयपुर जिले से एक खौफनाक वारदात सामने आई है। एक दोस्त ने अपने ही शिक्षक दोस्त को पहले तलवार से काट डाला और जंगल में भाग गया। पुलिस जब उसे पकड़ने पहुंची तो उसने खुद को भी काट डाला। इस घटना की जो वजह सामने आई है वह चौंकाने वाली है।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: July 27, 2024 19:43 IST
rajasthan crime news- India TV Hindi
जादू-टोने के शक में खूनी वारदात

उदयपुर संभाग के सलूम्बर जिले में ​एक शिक्षक पर उसके ही दोस्त ने जादू टोने करने के शक के चलते तलवार से वार कर हत्या कर दी ओर उसके बाद जंगल में फरार हो गया। घटना के बाद जब आरोपी जंगल में जाकर छुप गया था। पुलिस तलाश में जंगल में पहुंची तो हत्यारे ने तलवार से खुद का गला भी काट लिया। पुलिसकर्मी उसे देखकर चिल्लाते रहे और आरोपी अपना गला काटता रहा। पुलिस उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंची तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सलूंबर एसपी अरशद अली ने बताया कि टीचर शंकरलाल मेघवाल (40) की उसके दोस्त फतह सिंह (30) ने गला काटकर हत्या कर दी थी। इस दौरान बेटे को बचाने आए उसके पिता डालचंद मेघवाल (60) पर भी फतह सिंह ने ताबड़तोड़ वार किए। हमले में पिता का हाथ कट गया। उनको गंभीर हालत में एमबी हॉस्पिटल उदयपुर रेफर किया गया है।

देखें घटना का खौफनाक वीडियो

हत्यारा बोल रहा था फूल ने मुझे बर्बाद कर दिया

पुलिस के सामने तलवार से गला काटते समय युवक बार-बार कह रहा था, एक फूल ने मुझे बर्बाद कर दिया। फतह सिंह पुलिस के नजदीक आया तब भी वह यही कह रहा था कि मेरे बयान ले लो। लॉकडाउन में मुझे फूल दिया और उसके बाद से मेरा नुकसान ही नुकसान  हुआ है, कोई फायदा नहीं। बताया जा रहा है कि टीचर और फतह सिंह में एक साल से बातचीत भी नहीं हो रही थी।

पहले सिगरेट मांगी फिर अचानक हमला किया था

टीचर के छोटे भाई प्रकाश मेघवाल ने बताया कि घर में बनी दुकान पर एक व्यक्ति आया था और उसने सिगरेट मांगी थी। भाई शंकरलाल मेघवाल दुकान के पास ही खड़े थे। आरोपी ने अचानक तलवार निकाली और भाई की गर्दन पर वार करना शुरू कर दिया। एक पल में ही भाई खून से लहूलुहान हो गया। दुकान में बैठे पिता जब भाई को बचाने पहुंचे तो आरोपी ने उन पर भी तलवार से कई वार किए। मैं जब तक दौड़कर पहुंचा, तब तक आरोपी फरार हो चुका था।

(राजस्थान से भगवान प्रजापति की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement