Friday, June 28, 2024
Advertisement

गलत दिशा में आ रहा था ट्रक, ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान तो बढ़ा विवाद, हमले में 2 पुलिसकर्मी घायल

चालान काटने पर ट्रक डाइवर ने अपने साथियों के साथ मिलकर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। मामला राजस्थान के कोटपूतली बहरोड़ जिले का है। मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 27, 2024 21:03 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

राजस्थान के कोटपूतली बहरोड़ जिले में चालान काटने को लेकर बवाल हो गया। सड़क पर ही ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से वाहन चालक भीड़ गया। मामला इस कदर बिगड़ गया कि वाहन चालक ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। घटना बुधवार शाम की है। दरअसल, एक ट्रक गलत दिशा में आ रहा था, जिसे लेकर चालान काटा गया। चालान काटना ट्रक ड्राइवर को इतना नागवार गुजरा कि वो इसे लेकर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से भीड़ गया। विवाद बढ़ने पर ट्रक चालक ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर यातायात पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया।

गलत दिशा में आ रहा था ट्रक 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। कोटपूतली बहरोड पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा ने बताया कि प्रागपुरा थाना क्षेत्र में गलत दिशा में आ रहे एक ट्रक का चालक काटने पर पुलिसकर्मियों और ट्रक चालक के बीच विवाद हो गया, जिसमें ट्रक चालक ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर दोनों पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि हमले में यातायात पुलिसकर्मी छोटेलाल और किशन लाल घायल हो गए।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज  

अधिकारी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल छोटेलाल का निम्स अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मामले में ट्रक चालक युसुफ खान (26) और उसके तीन अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 332, 353,307,427,120, और 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि हमले में यातायात पुलिसकर्मी छोटेलाल के सिर पर गंभीर चोट आई है, वहीं किशन लाल के हाथ में चोट लगी है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। (भाषा)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement