Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. रेलवे पुल पर फोटो शूट करा रहा था कपल, ट्रेन आता देख 90 फीट गहरी खाई में लगाई छलांग

रेलवे पुल पर फोटो शूट करा रहा था कपल, ट्रेन आता देख 90 फीट गहरी खाई में लगाई छलांग

राजस्थान के पाली जिले में एक कपल ने रेलवे पुल से छलांग लगा दी। दरअसल, पति-पत्नी रेलवे पुल पर फोटो शूट करवा रहे थे, तभी ट्रेन आ गई। इससे वे घबराकर नीचे कूद गए।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 14, 2024 8:12 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

राजस्थान के पाली जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, जिले के जोगमंडी रेलवे पुल पर पति-पत्नी फोटो शूट करवा रहे थे, तभी ट्रेन आ गई। ट्रेन को आता देखकर कपल घबरा गए। ट्रेन से बचने के लिए उन्होंने करीब 90 फीट गहरी खाई में छलांग लगा दी। इस हादसे में दोनों घायल हो गए। 

घबराकर नीचे कूद गया कपल

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सोजत रोड के पास हरियामाली निवासी राहुल मेवाड़ा (22) और उनकी पत्नी जाह्नवी (20) गोरमघाट घूमने आए थे। वे जोगमंडी पुल पर मीटर गेज रेलवे लाइन पर टहल रहे थे, तभी कामलीघाट रेलवे स्टेशन से मारवाड़ पैसेंजर ट्रेन आ गई। हालांकि, ट्रेन की स्पीड धीमी थी और वह पुल पर रुक गई, लेकिन तब तक कपल घबरा कर पुल से नीचे कूद चुका था।

घटना के दौरान रिश्तेदार भी थे मौजूद

रेलवे पुल के पास उनके दो रिश्तेदार भी मौजूद थे, लेकिन वे ट्रैक पर नहीं थे। वे फोटो और वीडियो क्लिक कर रहे थे, जबकि राहुल और जाह्नवी रेलवे ट्रैक पर चल रहे थे। युगल के पुल से कूदते समय का वीडियो पर सामने आया है। यह वीडियो घटना के समय रिश्तेदार के मोबाइल फोन में रिकार्ड हो गया। 

ट्रेन के ड्राइवर और गार्ड ने पुल से उतरकर गंभीर रूप से घायल कपल को उठाया और उन्हें फुलाद रेलवे स्टेशन ले गए। वहां से एंबुलेंस की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जाह्नवी को पाली के अस्पताल में भर्ती कराया गया और राहुल को जोधपुर एम्स में भर्ती कराया गया। (भाषा)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement