Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. रिश्ता शर्मसार! राजस्थान में 28 साल के बेटे ने अपनी मां से किया दुष्कर्म, आरोपी ने कोर्ट में बताई दरिंदगी की वारदात

रिश्ता शर्मसार! राजस्थान में 28 साल के बेटे ने अपनी मां से किया दुष्कर्म, आरोपी ने कोर्ट में बताई दरिंदगी की वारदात

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कोर्ट में भेजा। जहां आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। साथ ही कोर्ट में मां के साथ दरिंदगी की वारदात बताई है।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: September 04, 2024 23:41 IST
पुलिस हिरासत में है आरोपी- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पुलिस हिरासत में है आरोपी

राजस्थान के बूंदी जिले में मां- बेटे के बीच के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक व्यक्ति को नशे की हालत में अपनी मां से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। 

थाने पहुंची पीड़िता

पुलिस के अनुसार, यह घटना शुक्रवार को उस समय हुई, जब 28 वर्षीय आरोपी अपनी 52 वर्षीय मां के साथ गांव में अपने घर लौट रहा था। पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद पीड़िता अपने छोटे बेटे और बेटी के साथ डाबी थाने पहुंची। आरोपी बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 

आरोपी ने कोर्ट में गुनाह कबूला

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसने शुरुआती पूछताछ में अपना जुर्म कबूल किया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार, पीड़िता बेटे के साथ अपने भाई के घर गई थी लेकिन दोनों जब वापस लौट रहे थे, तो आरोपी व्यक्ति ने सुनसान जगह पर अपनी मां से दुष्कर्म किया। 

न्यायिक हिरासत में भेजा गया आरोपी

पुलिस उपाधीक्षक (DSP) तरुणकांत सोमानी ने कहा, 'हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की विस्तृत जांच जारी है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।'

भाषा इनपुट के साथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement