Saturday, October 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. सतीश पूनिया ने की तारीफ, जवाब में IAS टीना डाबी ने 7 सेकेंड में 5 बार झुकाया सिर; VIDEO वायरल

सतीश पूनिया ने की तारीफ, जवाब में IAS टीना डाबी ने 7 सेकेंड में 5 बार झुकाया सिर; VIDEO वायरल

राजस्थान के बाड़मेर जिले में तैनात कलेक्टर टीना डाबी और बीजेपी नेता सतीश पूनिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पूनिया के सामने टीना डाबी 7 सेकंड में 5 बार सिर झुकाकर आभार जताते हुए दिख रही हैं। ये वीडियो अब चर्चा का विषय बन गया है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 25, 2024 12:06 IST
tina dabi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सतीश पूनिया के सामने टीना डाबी ने झुकाया सिर

बाड़मेर: देश की सबसे चर्चित IAS अधिकारी और बाड़मेर जिला कलेक्टर टीना डाबी अपने काम करने के स्टाइल के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती है। अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह, बीजेपी नेता सतीश पूनिया के सामने बार-बार सिर झुका रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, बाड़मेर में चलाए जा रहे अभियान 'नवो बाड़मेर' की हर तरफ तारीफ हो रही है। इस अभियान के जरिए टीना डाबी का सपना है कि बाड़मेर शहर को इंदौर जैसे साफ-सुथरे शहरों की श्रेणी में लाया जाएं। किसी अभियान को लेकर गुरुवार को बाड़मेर में कचरा संग्रहण को लेकर नई रिक्शाओं को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और बीजेपी हरियाणा प्रदेश प्रभारी सतीश पूनिया शामिल होने पहुंचे थे।

सतीश पूनिया ने की टीना डाबी की तारीफ

इस दौरान सतीश पूनिया ने टीना डाबी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, ''खबरों में देखते हैं कि टीना डाबी सफाई करवा रही हैं, डस्टबिन लगवा रही हैं, दादागिरी कर डांटकर झाड़ू लगवा रही हैं लेकिन अच्छा प्रयास है। आने वाले दिनों में बाड़मेर शहर इंदौर की तरह साफ सुथरा शहरों की श्रेणी में जरूर शामिल होगा।'' वीडियो में दिख रहा है कि टीना डाबी, पूनियां के इस कथन पर सात सेकंड में पांच बार सिर झुकाती हैं।  

देखें वीडियो-

विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए सतीश पूनिया

डॉ. सतीश पूनिया गुरुवार को अपने जन्मदिन के अवसर पर बाड़मेर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने राजकीय अस्पताल में सुकन्या समृद्ध योजना के तहत नवजात बालिकाओं से मिलकर बैंक खातों की शुरुआत करवाई और शहर में आयोजित कार्यकर्ताओं द्वारा सम्मान समारोह में भाग लेने के बाद रामसर इलाके में बीएसएफ द्वारा आयोजित पौधारोपण की कार्यक्रम में शामिल होने के बाद जैसलमेर स्थित तनोट राय माता मंदिर में दर्शन करने हेतु रवाना हुए।

बाड़मेर को साफ-सुथरा शहर बनाने में जुटीं टीना डाबी

आपको बता दें कि जिला कलेक्टर टीना डाबी की छवि एक कर्तव्यनिष्ठ और ईमानदार अधिकारी की रही है। आजकल उन्होंने बाड़मेर शहर को साफ सुथरा बनाने के लिए नवो बाड़मेर अभियान चला रखा है। इस अभियान के तहत शहर की सड़कों को साफ-सुथरा बनाने के साथ हर दुकान-प्रतिष्ठान के आगे कचरा पात्र लगाने के साथ अवमानना करने पर जुर्माना लगाने के निर्देश जारी किए हुए हैं। इसके अलावा शहर में सुबह-शाम दो समय कचरा संग्रहण करने की शुरुआत करवाई गई है। नवो बाड़मेर अभियान के तहत जिला कलेक्टर टीना डाबी आने वाले दिनों में स्वास्थ्य महिला सशक्तिकरण सहित कई क्षेत्रों में अभिनव पहल करने वाली है। इसके संकेत टीना डाबी अपने इंटरव्यू से लेकर भाषणों में दे चुकी हैं।

(रिपोर्ट- कन्हैयालाल डलोरा)

यह भी पढ़ें-

'छिप क्यों रहे हो, यहीं खड़ी रहूंगीं', IAS टीना डाबी ने स्पा सेंटर का दरवाजा तुड़वाया, अंदर का नजारा देख रह गईं दंग

Video: सरकारी अस्पताल छोड़ क्लीनिक में मरीज देख रहे थे डॉक्टर साहब, अचानक पहुंचीं DM टीना डाबी, जानें फिर क्या हुआ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement