Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. मारपीट में घायल हुए BJP नेता की मौत, टारगेट बनाकर किया गया था हमला, सभी आरोपी फरार

मारपीट में घायल हुए BJP नेता की मौत, टारगेट बनाकर किया गया था हमला, सभी आरोपी फरार

राजस्थान में स्थानीय बीजेपी नेता की उन्हीं के इलाके के कुछ लोगों ने पुरानी दुश्मनी में सरिये और लाठी-डंडे से बुरी तरह पिटाई कर दी जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: July 12, 2024 13:18 IST
BJP Leader Dead, BJP Leader Killed, BJP Leader Killed Rajasthan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER राजस्थान में बीजेपी नेता यासीन खान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

जयपुर: राजस्थान कोटपूतली-बहरोड़ जिले में 8 लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता की गुरुवार को सरियों व लाठियों से बुरी तरह पिटाई कर दी। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बीजेपी नेता की शुक्रवार को इलाज के दौरान जयपुर में मौत हो गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (कोटपूतली-बहरोड़) नेम सिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी नेता यासीन खान गुरुवार को जयपुर से अलवर लौट रहे थे। आरोपियों ने उनकी कार रुकवा ली और उन पर सरियों तथा लाठियों से हमला कर दिया। बुरी तरह से घायल यासीन को जयपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

8 आरोपियों ने रुकवा ली थी कार

पुलिस अफसर ने बताया, 'यासीन को जयपुर के SMS अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां आज उन्होंने दम तोड़ दिया।' घटना कोटपूतली-बहरोड़ के नारायणपुर थाना क्षेत्र के विजयपुरा गांव के पास की है। थानाधिकारी शंभु मीणा ने कहा कि यासीन 2 अन्य लोगों, जितेंद्र शर्मा और परमेंद्र शर्मा के साथ एक कार में अलवर की ओर जा रहे थे, तभी 8 आरोपियों ने उनकी कार रुकवा ली और यासीन को पीटा। उन्होंने कहा,‘आरोपी 2 SUV में थे और यासीन की कार का पीछा कर रहे थे। विजयपुरा गांव के पास उन्होंने कार रुकवा कर यासीन को बाहर निकाला। घटना में परमेंद्र को भी मामूली चोटें आईं। आरोपियों का एकमात्र लक्ष्य यासीन था।’

मेव समुदाय से ताल्लुक रखते थे यासीन

थानाधिकारी मीणा ने कहा कि यासीन को प्राथमिक इलाज के लिए नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया और वहां से उन्हें आगे के इलाज के लिए जयपुर के SMS अस्पताल भेजा गया जहां उनकी मौत हो गई। मीणा ने कहा कि यासीन मेव समुदाय से थे और अलवर के रहने वाले थे। आरोपी भी उसी समुदाय और जिले के हैं। उन्होंने कहा,‘उनमें कोई पुरानी दुश्मनी थी। सभी आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश के लिए अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं।’ तिजारा (अलवर) से भाजपा के विधायक बाबा बालकनाथ ने कहा कि घटना स्तब्ध करने वाली है।उन्होंने कहा कि यासीन बीजेपी के कार्यकर्ता थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement