Monday, July 01, 2024
Advertisement

बड़ा खुलासा: मस्जिद में सो रहे मौलाना की शिष्यों ने ही की थी हत्या, वजह जानकर आएगी शर्म

अजमेर में मस्जिद में सो रहे मौलाना की हत्या कर दी गई थी। अब इस हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। उसके शिष्यों ने ही उसकी हत्या कर दी क्योंकि वह अश्लील वीडियो दिखाकर गंदी हरकतें करता था।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: May 12, 2024 20:29 IST
maulana murder case- India TV Hindi
मौलाना मर्डर केस में बड़ा खुलासा

अजमेर के कंचन नगर स्थित मोहम्मदी मस्जिद में लगभग 15  दिन पहले 27 अप्रैल को सो रहे एक मौलाना की डंडों से पीट पीट कर निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। मौलाना की निर्मम तरीके से हत्या  करने वाले और कोई नहीं बल्कि मौलाना के शिष्य ही निकले। हत्या की वारदात के पीछे की वजह भी ऐसी है कि सुनकर आंखें शर्म से झुक जाएंगी। बच्चों ने मौलाना पर अजीबोगरीब आरोप लगाए हैं।

बच्चों ने बताया कि मौलाना बच्चों के साथ अश्लील हरकत करता था। वह बच्चों को मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाता था और वीडियो दिखाकर बच्चों के साथ गंदी हरकतें करता था जिससे बच्चे काफी परेशान थे। मौलाना की इन्हीं गंदी हरकतों से परेशांन  होकर बच्चों ने साथ मिलकर मौलाना की हत्या का प्लान बनाया और उसे मौत की नींद सुला दिया। पुलिस भी पहले बच्चों पर शक नहीं कर सकी। बाद में इसका खुलासा हुआ।  

मोबाइल और रस्सी बरामद

पुलिस ने मौलाना के शिष्यों से काफी गहन पूछताछ की जिससे केस का खुलासा हुआ। मौलाना की हत्या में प्रयुक्त मोबाइल और रस्सी बरामद कर ली गई है। हत्या के बाद बच्चों ने ही तीन नकाबपोशों द्वारा मौलाना को जान से मारने की झूठी कहानी रची थी।जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि बच्चों  ने मौलाना के कृत्यों से परेशान होकर उसे मारने  का षड्यंत्र रचा था, जिसमे पहले तो मौलाना को चूहे मारने की गोली खिलाकर मारना चाहा लेकिन मौलाना उस दिन कहीं बाहर  से खाना खाकर आ गया।

बच्चों ने मिलकर बनाया था हत्या का प्लान

बच्चों ने इस प्लान के फेल होने के बाद रात  में मौलाना को  रायते में नींद की गोली मिलाकर पिलाया, जिससे  मौलाना को  गहरी नींद आ गई। योजना के अनुसार रात में गहरी नींद सो रहे मौलाना की बच्चों ने डंडे से पीटा और फिर रस्सी से गाला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच शुरू की, तब आखिरकार बच्चों से पूछताछ करने पर मामला उजागर हो गया। बच्चों ने मौलाना की हत्या करना कबूल किया है।

 (अजमेर से राजकुमार वर्मा की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement