Thursday, October 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. VIDEO: भीलवाड़ा में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर का भरे बाजार में निकाल दिया जुलूस, लोगों में खौफ पैदा करने वाले ने जोड़ लिए 'हाथ'

VIDEO: भीलवाड़ा में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर का भरे बाजार में निकाल दिया जुलूस, लोगों में खौफ पैदा करने वाले ने जोड़ लिए 'हाथ'

भीड़वाड़ा में पुलिस ने लोगों के अंदर से डर खत्म करने के उद्देश्य से हिस्ट्रीशीटर बदमाश का भरे बाजार जुलूस निकाला। इस दौरान बदमाश पुलिस के सामने हाथ जोड़ता नजर आया।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: October 02, 2024 14:48 IST
भीलवाड़ा में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर की मुख्य बाजारों में निकाली परेड- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भीलवाड़ा में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर की मुख्य बाजारों में निकाली परेड

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीड़वाड़ा में पुलिस ने भरे बाजार में दो हिस्ट्रीशीटर बदमाशों की परेड कराई। लोगों को खौफ के साये में जीने पर मजबूर करने वाले अपराधी ने भीड़ के सामने हाथ जोड़ लिए। कोतवाली थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने कहा कि भीलवाड़ा शहर की जनता में अपराधीयों से डर व भय का माहौल खत्म करने के लिए बदमाशों का जुलूस निकाला गया। थाना प्रभारी ने कहा कि कोतवाली थाना क्षेत्र के कावाखेड़ा निवासी 24 वर्षीय हिस्ट्रीशीटर सिकंदर व मारपीट के आरोपी कन्हैया लाल ओड को न्यायालय में पेश करने के दौरान कोतवाली थाने से जिला न्यायालय तक पैदल परेड निकाली गई।

लोगों के बीच खौफ पैदा करता था बदमाश

उन्होंने कहा कि अपराधियों को बाजार के बीच से परेड निकालते हुए न्यायालय में पेश किया गया। थाना प्रभारी ने कहा कि हिस्ट्रीशीटर मोबाइल पर खौफनाक रील बनाता था। वह सोशल मीडिया पर रील के जरिए लोगों को डराता था। इसलिए लोगों के बीच अपराधियों को घूमाया गया ताकि लोगों के अंदर से डर खत्म हो जाए और पुलिस पर जनता का भरोसा पैदा हो। 

गंभीर धाराओं में दर्ज है केस

बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र के कावाखेड़ा कच्चीबस्ती निवासी हिस्ट्रीशीटर सिकंदर पर धारा 144, 147 ,148, 149, 323, 307 और 3/ 25 ,5/25, 5/29 व आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज है। 24 वर्षीय हिस्ट्रीशीटर सिकंदर पुत्र मोहम्मद आजाद रंगरेज के खिलाफ अपर सेशन न्यायालय से गिरफ्तारी वारंट जारी हो रखा था। कोतवाली थाना प्रभारी राजपाल सिंह के नेतृत्व में हिस्ट्रीसीटर सिकंदर को गिरफ्तार किया और आज न्यायालय में पेश करने के दौरान हिस्ट्रीशीटर की कोतवाली पुलिस थाने से अपर सेशन न्यायालय संख्या 3 तक पैदल परेड निकाली । 

 
हिस्ट्रीशीटर सिकंदर ने जोड़ लिए हाथ

कोतवाली पुलिस स्टेशन से न्यायालय तक परेड के दौरान हिस्ट्रीशीटर सिकंदर रास्ते में हाथ जोड़कर भविष्य में अपराध नहीं करने की कसम खाता नजर आ रहा था। सिकंदर ने कहा कि अब वह सुधर जाएगा और कभी भी अपराध में शामिल नहीं होगा। रास्ते भर हिस्ट्रीशीटर सिकंदर हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता दिखा। बता दें कि इससे पहले भी राजस्थान में पुलिस ने इस तरह के कई अपराधियों का लोगों के सामने रोड पर परेड कराया है।

रिपोर्ट- सोमदत्त त्रिपाठी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement