Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. Ashok Gehlot on AAP: गुजरात में केजरीवाल, गहलोत ने बोला हमला, कहा- लोग भरोसा नहीं करेंगे

Ashok Gehlot on AAP: गुजरात में केजरीवाल, गहलोत ने बोला हमला, कहा- लोग भरोसा नहीं करेंगे

Ashok Gehlot on AAP: गहलोत ने कहा कि दिल्ली सरकार के कार्यालयों से महात्मा गांधी की तस्वीरें हटाकर उनका अपमान करने वाली पार्टी अब राष्ट्रपिता के गृह-राज्य में चुनाव प्रचार कर रही है।

Edited By: Malaika Imam
Published on: August 23, 2022 23:26 IST
Arvind Kejriwal And Ashok Gehlot  - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Arvind Kejriwal And Ashok Gehlot

Highlights

  • गुजरात के मतदाताओं से किए गए वादे भ्रामक: गहलोत
  • 'AAP की चुनावपूर्व गारंटी पर भरोसा नहीं करेंगे लोग'
  • 'गुजरात में हमारे कार्यकर्ता हमेशा लोगों के साथ रहे हैं'

Ashok Gehlot on AAP: राजस्थान के मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशेाक गहलोत ने मंगलवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) की ओर से गुजरात के मतदाताओं से किए गए वादे 'भ्रामक' हैं और राज्य के लोग उनमें नहीं फंसेंगे। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए वरिष्ठ कांग्रेस पर्यवेक्षक गहलोत ने कहा कि दिल्ली सरकार के कार्यालयों से महात्मा गांधी की तस्वीरें हटाकर उनका अपमान करने वाली पार्टी अब राष्ट्रपिता के गृह-राज्य में चुनाव प्रचार कर रही है। 

इस साल के आखिर तक होने वाले इस चुनाव में आप के पदार्पण को कमतर दिखाने का प्रयास करते हुए कांग्रेस नेता ने विश्वास व्यक्त किया कि राज्य के लोग अरविंद केजरीवाल की पार्टी की चुनावपूर्व 'गारंटी' पर भरोसा नहीं करेंगे। अपनी पार्टी के चुनाव जीतने का भरोसा व्यक्त करते हुए गहलोत ने कहा, "वैसे तो कांग्रेस गुजरात में 27 सालों से सत्ता से बाहर है, लेकिन हमारे कार्यकर्ता हमेशा लोगों के साथ रहे हैं और उन्होंने इस दौरान उनके मुद्दे उठाए हैं।" 

Rajasthan CM Ashok Gehlot

Image Source : FILE PHOTO
Rajasthan CM Ashok Gehlot

'अवसरवादियों के भ्रामक चुनावी वादों पर भरोसा नहीं करेंगे लोगों'

उन्होंने कहा, "गुजरात के लोग कुछ अवसरवादियों के 'भ्रामक' चुनावी वादों पर भरोसा नहीं करेंगे।" उन्होंने ऐसा कहते हुए आप का नाम नहीं लिया। वह पार्टी विधायकों, पदाधिकारियों एवं प्रदेश कांग्रेस के नेताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। गहलोत के साथ कांग्रेस महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल भी थे। 

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के संयोजन दो दिवसी दौरे पर गुजरात गए हैं। इस दौरान वे राज्य की जनता को नई गारंटी दी है। वे राज्य में सत्ता में आने पर दिल्ली की तर्ज पर मुफ्त व गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने का वादा किया है। इसके अलावा वे मुफ्त बिजली, अस्पतालों में बदलाव समेत कई वादे किए हैं। इस दौरान वे लगातार सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर हमलावर हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement