Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. राजस्थान
  3. एक तरफ धधकती रही पिता की चिता, दूसरी तरफ पत्नी और बेट की मौत ने मचाया कोहराम; सूदखोरों पर लगे इल्जाम

एक तरफ धधकती रही पिता की चिता, दूसरी तरफ पत्नी और बेट की मौत ने मचाया कोहराम; सूदखोरों पर लगे इल्जाम

पिता की चिता की राख ठंडी भी नहीं हुई थी कि पत्नी व बेटे की भी संदिग्ध मौत हो गई। जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने कहा कि प्रारंभिक तौर पर मामला सुसाइड का लग रहा है।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: July 21, 2024 18:53 IST
एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से गांव में पसरा मातम - India TV Hindi
एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से गांव में पसरा मातम

राजस्थान के भालवाड़ा जिले से एक बेहद चौंकाने वाली और दुखद खबर सामने आई है। जिले के बडलियास गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की संदिग्ध मौत के बाद पूरे गांव में गमगीन माहौल हो गया है। जहां शनिवार को पिता की मौत की चिता की राख ठंडी भी नहीं हुई, आज पत्नी व बेटे की भी मौत हो गई। इससे बडलियास गांव में मातम छा गया जिससे घरों में चूल्हे भी नहीं जले। इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने कहा कि प्रारंभिक तौर पर यह मामला सुसाइड का लग रहा है अब सत्यनारायण सोनी के परिवार ने किस कारण सुसाइड किया है इसकी जांच की जा रही है।

एक ही परिवार के तीनों की मौत के बाद बडलियास गांव में पसरा मातम 

भीलवाड़ा जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने कहा कि बडलियास ग्राम पंचायत के उपसरपंच सत्यनारायण सोनी उम्र 54 वर्ष शनिवार को अपने खेत पर मक्का की फसल की निराई- गुड़ाई कर रहे थे, जहां अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद परिवार वाले उनको बडलियास अस्पताल लेकर गए जहां उनको डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शनिवार को पोस्टमार्टम  के बाद उपसरपंच सत्यनारायण का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसके बाद मृतक की 45 वर्षीय पत्नी ममता सोनी व 22 वर्षीय पुत्र आशुतोष सोनी की भी तबीयत खराब हो गई, जिनको भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां आज उनकी भी मौत हो गई। एक ही परिवार के तीनों की मौत के बाद बडलियास गांव में शोक के बादल पसरे हैं।

ग्रामीण माने रहे सूदखोरी से परेशान होकर सुसाइड का मामला 

इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत के निर्देश पर बड़लियास थाना पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुऐ सत्यनारायण सोनी के भाई की रिपोर्ट पर 194 B.N.S में मृग, वहीं बडलियास गांव के ग्रामीणों के अनुसार सत्यनारायण सोनी पिछले कुछ दिनो से सूदखोरों से परेशान थे। पुलिस जांच में ही यह सारा खुलासा हो पाएगा कि आखिर इस परिवार में तीन मौतों का कारण क्या रहा।  ग्रामीण इसे सूदखोरी से परेशान होकर सुसाइड का मामला मान रहे हैं उस एंगल से भी हम जांच कर रहे हैं। 

पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट होगा कारण

वहीं, जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने कहा कि इस मामले को लेकर हमने बडलियास थाना प्रभारी सिद्धार्थ प्रजापत को तुरंत जांच करने के निर्देश दिए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि सुसाइड किया है या किस कारण मौत हुई है प्रारंभिक तौर पर मुझे यह मामला सुसाइड का ही लग रहा है। सत्यनारायण सोनी के परिवार में सत्यनारायण सोनी उनकी पत्नी व पुत्र तीन लोग थे। तीनों की मौत के बाद पूरा परिवार खत्म हो गया है। 

रिपोर्ट- सोमदत्त त्रिपाठी

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस के एक SI की कितनी सैलरी होती है, कैसे बन सकते हैं? 

Fact ChecK: AAP सांसद संजय सिंह की गणित पर सवाल उठाने वाले वीडियो की क्या है सच्चाई? हो रहा वायरल; जानें
 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement