Saturday, June 22, 2024
Advertisement

अजमेर रेलवे स्टेशन पर दरिंदगी, नाबालिग को अगवा कर किया यौन उत्पीड़न; खाली बोगी में मिली पीड़िता

राजस्थान के अजमेर जिले में एक नाबालिग को अगवा कर उसके साथ यौन उत्पीड़न किए जाने का मामला सामने आया है। परिवार ने जब बच्ची की तलाश की तो वह एक खाली बोगी में मिली। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की जा रही है।

Edited By: Amar Deep
Published on: June 18, 2024 20:58 IST
अजमेर रेलवे स्टेशन पर दरिंदगी।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE अजमेर रेलवे स्टेशन पर दरिंदगी।

अजमेर: राजस्थान के अजमेर में नाबालिग के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग अजमेर रेलवे प्लेटफॉर्म पर सो रही थी। इसी दौरान अज्ञात आरोपी ने नाबालिग को अगवा कर लिया। इतना ही नहीं आरोपी ने उसके साथ यौन उत्पीड़न की घटना को भी अंजाम दिया है। पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी दी। फिलहाल पुलिस अभी भी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

अगवा कर खाली कोच में ले गया आरोपी

पुलिस के अनुसार अज्ञात आरोपी ने पहले नाबालिग को अगवा किया। इसके बाद प्लेटफार्म पर ही खड़ी ट्रेन के एक खाली कोच में उसे ले गया। वहीं पर उसने नाबालिग का यौन उत्पीड़न किया। रेलवे पुलिस के मुताबिक लगभग 11 साल की इस लड़की के शरीर पर चोट के निशान मिले। इसके बाद उसका मेडिकल परीक्षण करवाया गया। फिलहाल रिपोर्ट का इंतजार है। हालांकि, पुलिस ने यौन उत्पीड़न की आशंका से इनकार नहीं किया है। पुलिस ने इस घटना के संबंध में एक संदिग्ध को हिरासत में भी लिया है। 

जियारत करने आया था परिवार

पुलिस ने बताया कि पीड़िता सहित 12-13 लोगों का एक समूह अजमेर दरगाह जियारत करने आया था। बीती रात सभी लोग रेलवे स्टेशन पर एक प्लेटफार्म के एक कोने में सो रहे थे। उसी दौरान आरोपी ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया और उसे एक खाली ट्रेन के डिब्बे में ले गया। पुलिस के अनुसार इस बीच, उसके माता-पिता जाग गए और लड़की को गायब पाया। जब वह नहीं मिली तो उन्होंने जीआरपी रेलवे को सूचित किया। बाद में लड़की चेहरे पर चोट के निशान के साथ खाली ट्रेन के एक कोच में मिली। 

पुलिस हिरासत में एक आरोपी

रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘प्रथम दृष्टया, लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया प्रतीत हो रहा है। हालांकि मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। इस मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।'' (इनपुट- भाषा) 

यह भी पढ़ें- 

रेप पीड़िता से शादी के लिए हाई कोर्ट ने आरोपी को 15 दिन की दी जमानत, रखी ये शर्त

फिर नदी में समाया करोड़ों की लागत से बना पुल, टूटने का Video आया सामने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement