Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पंजाब
  3. नहाने गए सरपंच को डूबता देख 2 दोस्तों ने लगाई छलांग, तीनों डूब गए, परिजनों ने बताई पूरी बात

नहाने गए सरपंच को डूबता देख 2 दोस्तों ने लगाई छलांग, तीनों डूब गए, परिजनों ने बताई पूरी बात

पंजाब के गुरदासपुर जिले में नहर में नहाने गए सरपंच को डूबने से बचाने की कोशिश में उनके दो दोस्तों की भी जान चली गई। गहन तलाशी अभियान के बाद शनिवार की सुबह एक शख्स का शव बरामद हुआ।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: July 20, 2024 14:47 IST
Punjab Sarpanch, Punjab Sarpanch Drowning, Punjab Sarpanch Death- India TV Hindi
Image Source : IANS नहर में डूबने से सरपंच समेत 3 की मौत।

गुरदासपुर: पंजाब के गुरदासपुर जिले में स्थित बटाला गांव से एक दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नहर में नहाने गए अपने दोस्त को डूबने से बचाने के लिए उसके 2 दोस्तों ने भी गहरे पानी में छलांग लगा दी लेकिन तीनों की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सूचना मिलने के बाद प्रशासन ने नहर में पानी के बहाव को रोक दिया था लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी। मृतकों के परिजनों का कहना है कि तीनों नहाने के लिए नहर गए थे।

डूब रहे थे भरथवाल गांव के सरपंच

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंजाब के बटाला स्थित गांव अलीवाल की अप्परबारी दुआब नहर में सरपंच समेत 3 युवक डूब गए। इनमें से एक शख्स का शव बरामद कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि गांव भरथवाल के सरपंच रणबीर सिंह शुक्रवार को नहर में नहाने के लिए गए थे। पानी का बहाव तेज होने के चलते वह डूबने लगे, जिसके बाद सरपंच को बचाने के लिए उनके दो साथियों मक्खन उर्फ मखु और करतार सिंह ने नहर में छलांग लगा दी लेकिन पानी के साथ वो भी बह गए। जब आसपास के लोगों ने तीनों को डूबते हुए देखा तो जिला प्रशासन को सूचित किया।

शनिवार को मिला मक्खन सिंह का शव

प्रशासन ने जल्द से जल्द पानी के बहाव को रोका और गोताखोर की मदद से तीनों की तलाश शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह एक व्यक्ति मक्खन सिंह के शव को बरामद कर लिया गया है और बाकियों की तलाश जारी है। वहीं, मृतक के परिजनों ने कहा कि तीनों घर से नहाने के लिए गए थे, लेकिन पानी का बहाव तेज होने के चलते तीनों पानी में डूब गए। उन्होंने बताया कि साथियों ने अपनी पगड़ी उतार कर सरपंच को बचाने की कोशिश की, लेकिन जब पगड़ी से बात नहीं बनी तो उन्होंने भी पानी के तेज बहाव में छलांग लगा दी और वे भी डूब गए। (IANS)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement