Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

चंडीगढ़-मनाली राजमार्ग में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने 6 गाड़ियों को मारी टक्कर, चकनाचूर हुए वाहन

हादसे के बाद दुर्घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई। घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक टमाटर से लदा हुआ था। ट्रक का ड्राइवर नियंत्रण खो चुका था और इसके चलते सामने जा रही गाड़ियों पर जोरदार टक्कर मार दी।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: June 18, 2024 8:04 IST
पंजाब और हिमाचल बॉर्डर पर भीषण सड़क हादसा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पंजाब और हिमाचल बॉर्डर पर भीषण सड़क हादसा

चंडीगढ़-मनाली राजमार्ग में भीषण सड़क हादसा हो गया। हिमाचल और पंजाब सीमा के कीरतपुर के पास बने टोल प्लाजा पर एक ट्रक ने 6 गाड़ियों को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि हादसे में कई लोगों की मौत हुई है। हादसे के बाद दुर्घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई। घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। ट्रक की टक्कर से वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। यह सड़क दुर्घटना दो राज्यों की सीमा पर पंजाब के क्षेत्र में हुई है।

टमाटर से लदा हुआ था ट्रक

स्थानीय लोगों ने बताया कि टमाटर से लदा हरियाणा नंबर एक ट्रक पंजाब की तरफ जा रहा था। गरामौड़ा की उतराई में चालक ने ट्रक पर से नियंत्रण खो दिया। इसके चलते ट्रक ने एक साथ 6 वाहनों को टक्कर मार दी। तेज रफ्तार ट्रक ने 4 कारों, एक ट्रक और एक टैम्पो ट्रेवलर को बुरी तरह कुचला है। ट्रक की टक्कर लगने से सभी वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

पिछले महीने भी इसी रूट में हुआ था भीषण सड़क हादसा

बता दें कि पिछले महीने 25 मई को भी चंडीगढ़ मनाली-राजमार्ग में भीषण सड़क हादसा हुआ था। हरियाणा के 13 पर्यटक मनाली के लिए घूमने जा रहे थे। तभी मंडी के पास उनका वाहन तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गया था। इस हादसे में सभी हरियाणा के पर्यटक बुरी तरह से घायल हो गए थे। सभी घायलों को मंडी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पंजाब से जितेंद्र की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement