Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पंजाब
  3. Video: लड़की ने नहीं छोड़ा मोबाइल तो 200 मीटर घसीट ले गए चोर, अंत में फोन छीनकर ही भागे

Video: लड़की ने नहीं छोड़ा मोबाइल तो 200 मीटर घसीट ले गए चोर, अंत में फोन छीनकर ही भागे

झपटमारों ने तब तक लड़की को नहीं छोड़ा जब तक उससे फोन नहीं छीन लिया। इस चक्कर में लड़की 200 मीटर तक सड़क पर घिसटती रही। अंत में वह फोन छोड़ने को मजबूर हो गई।

Edited By: Shakti Singh
Published on: September 08, 2024 23:32 IST
phone snaching- India TV Hindi
Image Source : X/@RAJPUT131313 लड़की को घसीटते झपटमार

पंजाब के जालंधर जिले में झपटमारों ने अमानवीयता की सारी हदें पार कर दीं। यहां 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक लड़की का फोन छीनने के लिए उसे सड़क पर 200 मीटर तक बदमाश घसीटते रहे। मोटरसाइकिल सवार तीन झपटमारों से बचने की कोशिश कर रही 18 वर्षीय लड़की ने हिम्मत दिखाई और अपना फोन नहीं छोड़ा, लेकिन अंत में बदमाश उससे फोन छीनने में कामयाब रहे।

लड़की को करीब 200 मीटर तक घसीटा गया। पुलिस अधिकारियों ने रविवार को बताया कि जालंधर के ग्रीन मॉडल टाउन इलाके में शुक्रवार को हुई इस घटना में लक्ष्मी को चोटें आईं हैं। 

घर के पास ही हुई छिनैती

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लड़की अपने घर के पास थी, तभी मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात लोग आए और उसका मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की। जब लड़की ने विरोध किया, तो उसे मोटरसाइकिल से करीब 150 से 200 मीटर तक घसीटा गया। अधिकारियों ने बताया कि झपटमार मोबाइल फोन छीनने में कामयाब हो गए। यह घटना इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। 

आस-पास के लोग भी मदद के लिए दौड़े

सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की की आवाज सुनकर आस-पास के लोग भी मदद के लिए दौड़ते हैं, लेकिन मोटर साइकिल का पीछा नहीं कर पाते हैं। एक व्यक्ति करीब पहुंचता है। इस वजह से चौराहे से बाईं तरफ मुड़ने की कोशिश कर रहे झपटमार सीधे चले जाते हैं और लड़की को भी घसीटते हुए चौराहे के पार ले जाते हैं। अंत में लड़की के हाथ से फोन छूट जाता है और बदमाश उसे सड़क पर ही छोड़कर फरार हो जाते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement