Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पंजाब
  3. तलवार चलाते रहे हमलावर और सड़क पर तड़पता रहा युवक, मौड़ मंडी में ट्रक यूनियन के पास गुंडागर्दी का Video आया सामने

तलवार चलाते रहे हमलावर और सड़क पर तड़पता रहा युवक, मौड़ मंडी में ट्रक यूनियन के पास गुंडागर्दी का Video आया सामने

बठिंडा के मौड़ मंडी गांव में रविवार को गुंडागर्दी का ऐसा मामला देखने को मिला। जहां एक युवक को गिराकर दो लोग उस पर तलवार से हमला करते नजर आ रहे हैं। युवक को लोगों ने इतना मारा कि अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 08, 2024 21:32 IST
युवक पर हमला करते लोग- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA युवक पर हमला करते लोग

बठिंडा की मौड़ मंडी में ट्रक यूनियन के पास गुंडागर्दी का नंगा नाच करते कुछ लोगों का वीडियो सामने आया है। जिसमें दो लोग एक युवक को सड़क पर गिराकर उस पर तलवार से हमला करते नजर आ रहे हैं। युवक सड़क पर तड़प रहा है और हमलावर ताबड़तोड़ उस पर तलवार चला रहे हैं। इस दौरान घटनास्थल पर सैकड़ों लोग इकट्ठा रहे लेकिन किसी ने भी सड़क पर तड़प रहे युवक को बचाने की जहमत नहीं उठाई। काफी देर तक युवक सड़क पर पड़ा तड़पता रहा। बाद में कुछ लोगों ने घायल युवक को बचाते हुए उसे स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। इलाज के दौरान युवक की अस्पताल में मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान जसपाल सिंह, चनवी वासी मौड़ के तौर पर हुई है। पुलिस ने इस मामले को लेकर कहा कि हमलावरों की पहचान हो गई है। जख्मी व्यक्ति को सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। जल्द से जल्द पुलिस हमलावरों को गिरफ्तार कर लेगी। 

पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए हमलावरों ने किया हमला

मिली जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि जसपाल सिंह तलवंडी साबों में हुए एक मर्डर के केस में आरोपी था और वह कुछ दिन पहले ही जमानत पर बाहर आया था। हमला करने वाले लोग पहले मरे व्यक्ति के जानकार और परिजन थे। जिन्होंने पुरानी रंजिश में बदला लेने के लिए युवक पर जानलेवा हमला किया। घायल युवक जसपाल सिंह के भाई सुखपाल सिंह ने बताया कि कुछ समय पहले एक हत्या हुई थी। इस हत्याकांड के आरोपी जेल में हैं। रविवार को इसी हत्याकांड की रंजिश में उनके भाई को बुरी तरह पीटा गया और उसे मौत के घाट उतार दिया गया। घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी लेकिन कोई भी पुलिस कर्मी मौके पर नहीं पहुंचा।

ये भी पढ़ें:

सड़क पर कई KM तक दौड़ती रही तेज रफ्तार कार, जो दिखा उसे मारी टक्कर; VIDEO वायरल

पानी को लेकर बहा खून! पहले धारदार हथियार फिर चली गोलियां, 4 की मौत, 8 घायल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement