Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पंजाब
  3. Video: एकतरफा प्यार का खौफनाक अंजाम, आरोपी ने युवती पर तलवार से किया हमला; हुई मौत

Video: एकतरफा प्यार का खौफनाक अंजाम, आरोपी ने युवती पर तलवार से किया हमला; हुई मौत

पंजाब में एकतरफा प्यार के चक्कर में एक शख्स ने युवती की जान ले ली। बताया जा रहा है कि आरोपी ने युवती पर तलवार से हमला कर दिया। इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Amar Deep Updated on: June 08, 2024 15:01 IST
आरोपी ने युवती पर तलवार से किया हमला।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरोपी ने युवती पर तलवार से किया हमला।

पंजाब के मोहाली में एक लड़की पर तलवार से हमला करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि लड़की प्राइवेट नौकरी में जॉब करती थी। शनिवार को वह बस से उतर कर जा रही थी। इसी दौरान एक लड़के ने उस पर तलवार से हमला कर दिया। हमले से उसके आस-पास मौजूद सभी लोग घबरा गए और वहां से भाग गए। बताया जा रहा है कि लड़के ने करीब सात से आठ पर उसपर हमला किया। आरोपी ने बैग से तलवार निकाली थी। हमले के बाद लड़की को एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।

सुबह 8 बजे हुआ हमला

दरअसल, पूरा मामला मोहाली के फेज 5 का बताया जा रहा है। यहां पर एक एक लड़की पर तलवार से हमला करने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि लड़की बस से उतर कर जा रही थी। तभी एक युवक ने उस पर तलवार से हमला कर दिया। घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीं हमले के बाद घायल अवस्था में लड़की को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पूरी घटना शनिवार सुबह करीब 8 बजे की है। 

बैग से निकाली तलवार

बता दें कि दो-तीन लड़कियां बस से उतर कर इंडस्ट्री में प्राइवेट नौकरी के लिए जा रही थीं। तभी पेड़ के नीचे घात लगाकर बैठा युवक अचानक बैग से तलवार लेकर आया और लड़की पर हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले से बाकी लड़कियां घबरा गईं और वहां से भाग गईं। इस बीच आरोपी ने युवती पर 7-8 बार तलवार से वार किया। हमले के बाद आरोपी मौके से पैदल ही फरार हो गया। युवती की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका की पहचान बलजिंदर कौर (26) के रूप में हुई है। शुरुआती जांच में मामला एकतरफा प्रेम का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- 

असामाजिक तत्वों ने तोड़ी हनुमान मूर्ति, सुबह से मचा बवाल; जानें क्या बोली पुलिस

मधुबनी में बेखौफ बदमाशों की फायरिंग से लुढकी पुलिस, 2 जवान घायल; आरोपी फरार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement