Tuesday, October 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पंजाब
  3. लुधियाना में जगराते का मंच गिरने से 2 महिलाओं की मौत, हादसे का Video आया सामने

लुधियाना में जगराते का मंच गिरने से 2 महिलाओं की मौत, हादसे का Video आया सामने

पंजाब के लुधियाना में जागरण के दौरान एक दर्दनाक घटना घटित हुई। जिसमें मंच के टूट जाने से लोहे का फ्रेम नीचे गिर गया। जिसमें दो महिलाओं की दबकर मौत हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: October 07, 2024 10:57 IST
जगराते के दौरान स्टेज पर लगा लोहे का फ्रेम नीचे गिरा।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जगराते के दौरान स्टेज पर लगा लोहे का फ्रेम नीचे गिरा।

पंजाब के लुधियाना में नवरात्रि के अवसर पर आयोजित एक जागरण में भयावह घटना घटित हुई। जिसका वीडियो भी सामने आया है। दरअसल, नवरात्रि के अवसर पर माता के भक्तों ने जगराते का आयोजन किया था। जहां सैकड़ों की तदाद में लोग एकत्रित होकर माता का भजन गा रहे थे। तभी यह भीषण हादसा हो गया। हादसे में दो महिलाओं की मौत की खबर आई है। वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग हादसे में घायल हो गए। 

लाइट का फ्रेम नीचे गिरा, दबकर दो महिलाओं की हुई मौत

घटना पंजाब के लुधियाना में शनिवार देर रात हुई। जहां लुधियाना के हंबड़ा रोड स्थित गोविंद गोधाम के पास द्वारिका एन्क्लेव इलाके में एक जागरण का आयोजन हुआ था। जागरण में स्टेज की सपोर्ट के लिए लगाए गए स्टैंडिंग पिल्लरों के गिर जाने की वजह से भीषण हादसा हुआ। हादसे में पिलरों के नीचे दो महिलाएं दब गईं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जबकि घायलों में से कई लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे गई। जबकि कुछ लोगों का इलाज अभी भी चल रहा है। घायलों में अधिकतर बच्चों के शामिल होने की सूचना है। फिलहाल पुलिस अभी इस हादसे की गहनता से तहकीकात कर रही है।

आंधी आने के बाद हुआ दर्दनाक हादसा

सूत्रों से प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक मध्य रात्रि को बारिश से पहले चली एका-एक तेज आंधी चलने के चलते स्टेज पर लगे लोहे के पिल्लर गिर गए थे। जागरण के दौरान हुई घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जगराते में एक महिला सिंगर माता का भजन गा ही रही होती है कि तभी स्टेज पर लगे लोहे के पिलर भक्तों पर गिर जाते हैं। जिससे जगराते में आए लोगों के बीच भगदड़ मच जाती है। जानकारी के मुताबिक, ये बात भी सामने आई है कि, रात करीब 2 बजे आंधी के बाद लोग जगराते से उठकर घर जाने लगे लेकिन आयोजक और सिंगर ने सभी से यह कहते हुए बैठने के लिए कहा कि कुछ नहीं होगा। तभी इसी बीच आंधी आई और स्टेज पर लगे लोहे के पिलर सामने बैठे लोगों पर गिर पड़े। हादसे के बाद पुलिस ने जागरण में गा रही महिला सिंगर और आयोजकों को हिरासत में ले लिया। वहीं सिंगर पल्लवी रावत ने कहा कि मैं तो कार्यक्रम के लिए गई थी, आंधी आई, लाइट का फ्रेम नीचे गिरा, इसमें मेरी क्या गलती है?

ये भी पढ़ें:

पंजाब में AAP प्रत्याशी के सीने में मारी गोली, विधायक ने SAD नेता पर लगाया आरोप

2 करोड़ में नीलाम हुआ सरपंच का पद, इस गांव में दिखा नोट तंत्र का बोलबाला

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement