Monday, October 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पंजाब
  3. पत्नी से फोन पर बात कर रहे थे गुरमीत सिंह, तभी आतंकियों ने मारी गोली

पत्नी से फोन पर बात कर रहे थे गुरमीत सिंह, तभी आतंकियों ने मारी गोली

मृतक गुरमीत के पिता ने बताया कि जब यह घटना हुई तब वह मोबाइल फोन पर अपनी पत्नी से बात कर रहा था। उसने अपनी पत्नी को बताया कि उसे गोली लग गई है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 21, 2024 20:43 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में हुए आतंकी हमले में डॉक्टर समेत 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि पाचं लोग घायल हो गए। इस हमले में गुरमीत सिंह को आतंकियों की गोली उस समय लगी जब वह अपनी पत्नी से फोन पर बात कर रहे थे। यह जानकारी उनके पिता ने सोमवार को दी। रविवार को गुंड में एक निर्माणाधीन सुरंग पर हुए आतंकवादी हमले में कश्मीर के एक डॉक्टर और छह गैर-स्थानीय मजदूरों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए।

परिवार को बाद में मौत की जानकारी मिली

45 वर्षीय गुरमीत सिंह पंजाब के गुरदासपुर जिले के सखोवाल गांव के रहने वाले थे और एक कंपनी में निर्माण मजदूर के रूप में काम करते थे। गुरमीत के पिता धरम सिंह ने कहा, "जब यह घटना हुई, तब वह मोबाइल फोन पर अपनी पत्नी से बात कर रहा था। उसने अपनी पत्नी को बताया कि उसे गोली लग गई है।" धरम सिंह ने बताया कि परिवार को बाद में बताया गया कि उसकी मौत हो गई है।

पांच सालों से कश्मीर में रह रहे थे गुरमीत 

उन्होंने बताया कि गुरमीत पिछले पांच सालों से कश्मीर में रह रहा था और कई वर्षों से कंपनी से जुड़ा हुआ था। एक अन्य रिश्तेदार ने कहा कि गुरमीत की कमाई से परिवार का खर्च चलता था और उन्होंने राज्य सरकार से उन्हें हरसंभव सहायता देने की अपील की। रिश्तेदार ने बताया कि गुरमीत के परिवार में पत्नी, दो बेटियां, एक बेटा और माता-पिता हैं। आतंकी हमले में गुरमीत की मौत से उसके परिवार के सदस्य गमगीन हैं।

कर्मचारियों के शिविर में लौटने के दौरान फायरिंग

रविवार को जब गांदरबल के गुंड में एक सुरंग परियोजना पर काम कर रहे मजदूर और अन्य कर्मचारी देर शाम अपने शिविर में लौट रहे थे, तभी आतंकवादियों ने हमला कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों की संख्या कम से कम दो थी। उन्होंने बताया कि आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की। अधिकारियों ने बताया कि दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य और एक डॉक्टर की बाद में मौत हो गई। (भाषा)

ये भी पढ़ें- 

गढ़चिरौली में पुलिस को मिली कामयाबी, मुठभेड़ में 3-4 नक्सलियों के मारे जाने की खबर

आतंकी हमले में MP के इंजीनियर की मौत, CM यादव ने परिजनों को 5 लाख रुपये देने का किया ऐलान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement