Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पंजाब
  3. पानी के विवाद को लेकर बाप-बेटे की हत्या फिरोजपुर, 315 बोर की बंदूक से बरसाई गोलियां

पानी के विवाद को लेकर बाप-बेटे की हत्या फिरोजपुर, 315 बोर की बंदूक से बरसाई गोलियां

जलालाबाद के पुलिस उपाधीक्षक अचरू शर्मा ने कहा कि आरोपियों ने 315 बोर की बंदूक समेत दो हथियारों का इस्तेमाल किया था। उन्होंने बताया कि आगे की जांच जारी है और आरोपियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई की जा रही है।

Edited By: Shakti Singh
Published on: July 19, 2024 22:23 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

पंजाब के फाजिल्का जिले में कथित तौर पर भूमि विवाद के चलते एक व्यक्ति और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। यहां के पक्का गांव में बृहस्पतिवार शाम को दो गुटों के बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान कुछ लोगों ने गोली चला दी, जिसमें अवतार सिंह (55) और उनके बेटे हरमीत सिंह को गोली लग गई। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

अवतार के भाई कारज सिंह ने दावा किया कि पक्का गांव में उनके भाई ने करीब आठ एकड़ जमीन पट्टे पर ली थी। यह जमीन पहले उसी गांव के रहने वाले पलविंदर सिंह को पट्टे पर दी हुई थी। 

जमीन विवाद में हत्या

कारज ने बताया कि जमीन मालिक के साथ कुछ विवाद के कारण जमीन का पट्टा पलविंदर सिंह के हाथ से निकल गया जिसके कारण वह जमीन मालिक से नाराज हो गया। कारज ने बताया, "कल शाम जब मेरा भाई अपने बेटे हरमीत के साथ खेतों में गया तो पलविंदर सिंह ने उनके खेतों में पानी की आपूर्ति बंद कर दी और कहा कि वे कहीं और से पानी लाएं।" उन्होंने कहा, "इस दौरान झड़प बढ़ गई और पलविंदर और उसके साथियों ने मेरे भाई और उसके बेटे पर कई गोलियां चलाईं और मौके से फरार हो गए।" 

पुलिस का बयान

जलालाबाद के पुलिस उपाधीक्षक अचरू शर्मा ने कहा कि आरोपियों ने 315 बोर की बंदूक समेत दो हथियारों का इस्तेमाल किया था। उन्होंने बताया कि आगे की जांच जारी है और आरोपियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई की जा रही है। (इनपुट- पीटीआई भाषा)

यह भी पढ़ें-

भगवंत मान का बड़ा ऐलान, AAP हरियाणा की सभी 90 सीटों पर लड़ेगी विधानसभा चुनाव 

भारतीय जमीन पर आतंक फैलाने की साजिश, चीन निर्मित पिस्टल और कई राउंड्स गोलियां बरामद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement