Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पंजाब
  3. पंजाब में ड्रग तस्कर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, ED ने सकत्तार सिंह को किया गिरफ्तार

पंजाब में ड्रग तस्कर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, ED ने सकत्तार सिंह को किया गिरफ्तार

सकत्तार सिंह और उसका परिवार कई सालों से ड्रग्स के अवैध कारोबार में शामिल है। सकत्तार सिंह के पूरे परिवार पर ड्रग्स तस्करी व अन्य धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Niraj Kumar Published on: July 04, 2024 23:52 IST
ड्रग तस्कर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई- India TV Hindi
Image Source : FILE ड्रग तस्कर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई (प्रतिकात्मक तस्वीर)

Drugs Smuggler Arrest :  प्रवर्तन निदेशालय (ED)ने पंजाब के बड़े ड्रग तस्कर सकत्तार सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। यह ड्रग तस्कर के खिलाफ ईडी की बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है। ED ने सकत्तार सिंह @लाडी को PMLA के तहत गिरफ्तार किया है। सकत्तार सिंह पंजाब के तरनतारन का रहने वाला है।

फरवरी 2023 में ईडी ने मारे थे छापे

इससे पहले 3 फरवरी 2023 को PMLA के सेक्शन 17 के तहत सकत्तार सिंह से जुड़े तरनतारन और अन्य 17 ठिकानों पर ईडी ने छापे मारे थे। छापे की यह कार्रवाई तहसील नौशेरन पन्नुया और तहसील तरनतारन के गांव बगहा में की गई थी। छापे के दौरान ED ने कई दस्तावेज, ड्रग्स और कुछ हथियार बरामद किए थे।

सकत्तार सिंह और उसका परिवार ड्रग्स के कारोबार में शामिल

बता दें कि सकत्तार सिंह और उसका परिवार कई सालों से ड्रग्स के अवैध कारोबार में शामिल है। सकत्तार सिंह के पूरे परिवार पर ड्रग्स तस्करी व अन्य धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। ड्रग्स के इस अवैध कारोबार से सकत्तार सिंह और उसके परिवार ने तरनतारन में अकूत संपत्ति बनाई है। ED जल्द अपराध से अर्जित की गई इस संपत्ति के खिलाफ एक्शन लेने की तैयारी कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement