ट्राई संभवत: इसी महीने से दूरसंचार ऑपरेटरों की सेवा गुणवत्ता और कॉल ड्रॉप मामलों की स्वतंत्र तौर पर जांच की इसी महीने से शुरुआत कर सकता है।
ट्राई ने कहा है कि वह जल्द ही एक एप जारी करेगा, जिससे मोबाइल कॉल की गुणवत्ता मापी जा सकेगी और सब्सक्राइबर्स सेवा की गुणवत्ता का मूल्यांकन कर सकेंगे।
TRAI ने लाइसेंसिंग, दर और सेवा गुणवत्ता क्षेत्रों के लिए तीन उपसमूहों का गठन किया है। इसकी पूरी प्रक्रिया अगले दो से तीन माह में पूरी हो जाएगी।
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