Monday, December 23, 2024
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रेलवे ने सभी हेल्पलाइन को एकल नंबर में समाहित किया, हर तरह की पूछताछ-शिकायतें के लिए डायल करें 139

रेलवे ने सभी हेल्पलाइन को एकल नंबर में समाहित किया, हर तरह की पूछताछ-शिकायतें के लिए डायल करें 139

बिज़नेस | Jan 03, 2020, 09:27 AM IST

रेलवे ने गुरुवार को यात्रियों को बड़ी सहूलियत दी है। रेलवे ने तमाम हेल्पलाइन नंबर को समाहित कर केवल एक नंबर 139 बना दिया है।

सरकार और ऑपरेटर्स कॉल ड्रॉप पर लगाम लगाने में नाकाम, 62 फीसदी मोबाइल यूजर्स परेशान

सरकार और ऑपरेटर्स कॉल ड्रॉप पर लगाम लगाने में नाकाम, 62 फीसदी मोबाइल यूजर्स परेशान

गैजेट | Apr 06, 2017, 05:55 PM IST

दूरसंचार ऑपरेटर और सरकार लगातार यह दावा कर रही है कि कॉल ड्रॉप के स्तर में गिरावट आई है। वहीं एक सर्वे के मुताबिक 62 फीसदी लोग इससे परेशान हैं।

टेलीकॉम कंपनियां मार्च 2017 तक लगाएंगी डेढ़ लाख टॉवर, आपके पास भी है कमाई के मौके

टेलीकॉम कंपनियां मार्च 2017 तक लगाएंगी डेढ़ लाख टॉवर, आपके पास भी है कमाई के मौके

फायदे की खबर | Dec 29, 2016, 03:29 PM IST

टेलीकॉम कंपनियों ने कॉल ड्रॉप की समस्या को दूर करने के लिए जून से अक्टूबर के बीच देशभर में 1 लाख 30 हजार अतिरिक्त टेलीकॉम टॉवर स्थापित किए हैं।

कॉल ड्रॉप से निपटने के लिए सरकार ने की IVRS प्‍लेटफॉर्म की शुरुआत

कॉल ड्रॉप से निपटने के लिए सरकार ने की IVRS प्‍लेटफॉर्म की शुरुआत

बिज़नेस | Dec 28, 2016, 08:42 PM IST

कॉल ड्रॉप की समस्या से निपटने के लिए सरकार ने दिल्ली, मुंबई समेत कई स्थानों पर IVRS शुरू की है जिसके जरिए सरकार कॉल की गुणवत्ता के बारे में प्रतिक्रिया लेगी

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