रेलवे ने गुरुवार को यात्रियों को बड़ी सहूलियत दी है। रेलवे ने तमाम हेल्पलाइन नंबर को समाहित कर केवल एक नंबर 139 बना दिया है।
दूरसंचार ऑपरेटर और सरकार लगातार यह दावा कर रही है कि कॉल ड्रॉप के स्तर में गिरावट आई है। वहीं एक सर्वे के मुताबिक 62 फीसदी लोग इससे परेशान हैं।
टेलीकॉम कंपनियों ने कॉल ड्रॉप की समस्या को दूर करने के लिए जून से अक्टूबर के बीच देशभर में 1 लाख 30 हजार अतिरिक्त टेलीकॉम टॉवर स्थापित किए हैं।
कॉल ड्रॉप की समस्या से निपटने के लिए सरकार ने दिल्ली, मुंबई समेत कई स्थानों पर IVRS शुरू की है जिसके जरिए सरकार कॉल की गुणवत्ता के बारे में प्रतिक्रिया लेगी
लेटेस्ट न्यूज़