एयरलाइन ने पैसेंजर्स को हुई असुविधा के लिए माफी मांगी है। हालांकि, एयरलाइन ने स्पेसिफिक डिटेल का खुलासा नहीं किया। कुछ यात्रियों ने हवाई अड्डे पर फंसे लोगों की तस्वीरें भी शेयर कीं। कई यात्रियों ने सोशल मीडिया पर 24 घंटे तक की लंबी देरी और एयरपोर्ट पर सुविधाओं की कमी के बारे में शिकायत की है।
एयर इंडिया एक्सप्रेस और विस्तारा पहले से ही टिकट बुकिंग के समय यात्रियों के लिए 'Mx' ऑप्शन देते हैं। सुखजीत पसरीचा ने कहा कि इंडिगो ने 'LGBTQ+' कम्यूनिटी के लिए कई पहल को लागू किया है, जिसमें कम्यूनिटी से जुड़े लोगों की भर्ती को प्रोत्साहित करने के लिए स्पेशल प्रोग्राम शामिल हैं।
ग्राहकों को जलपान परोसा गया और लखनऊ में होटल आवास के साथ अगली उपलब्ध उड़ान से यात्रा करने या लखनऊ में तत्काल सड़क परिवहन के माध्यम से अपनी यात्रा जारी रखने के विकल्प दिए गए।
इंडिगो ने बुधवार को एक यात्री को विमान में चढ़ने से रोक दिया जबकि उसे विमान तक ले जाने वाली बस में बैठा लिया गया था। यह विमान हैदराबाद से गोवा जाने वाला था।
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