Saturday, November 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. विषय

indian consumers न्यूज़

COVID-19 संकट के बीच पैसा खर्च करने में सतर्कता बरत रहे हैं भारतीय उपभोक्ता, KPMG रिपोर्ट में हुआ खुलासा

COVID-19 संकट के बीच पैसा खर्च करने में सतर्कता बरत रहे हैं भारतीय उपभोक्ता, KPMG रिपोर्ट में हुआ खुलासा

बिज़नेस | Jul 23, 2020, 12:21 PM IST

दूसरी श्रेणी के शहरों में 22 प्रतिशत उपभोक्ता और तीसरी श्रेणी के शहरों में 30 प्रतिशत उपभोक्ता मानते हैं कि या तो खर्च में बढ़ोतरी होगी या यह कोविड-19 के पूर्व के स्तर पर रहेगा।

भारत में Samsung और Apple से ज्‍यादा हिट है Xiaomi, बना 2017 का सबसे पसंदीदा ब्रांड

भारत में Samsung और Apple से ज्‍यादा हिट है Xiaomi, बना 2017 का सबसे पसंदीदा ब्रांड

बिज़नेस | Apr 07, 2017, 05:43 PM IST

भारत में सैमसंग और एप्‍पल से ज्‍यादा हिट चीनी स्‍मार्टफोन ब्रांड Xiaomi है। श्‍याओमी 2017 में भारतीय उपभोक्‍ताओं का सबसे पसंदीदा ब्रांड बनकर उभरा है।

Advertisement
Advertisement