केंद्र सरकार ने मंगलवार को कहा कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter के जरिए मिलीं शिकायतों में से 99 फीसदी का समाधान किया जा चुका है।
भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (UIDAI) ने विभिन्न प्रकार की गड़बडि़यों के लिए करीब 1,000 ऑपरेटरों को या तो ब्लैक लिस्ट कर दिया है या निलंबित कर दिया है।
EPFO के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर जब वेबसाइट डाउन होने की शिकायत लोगों ने की तो उन्हें सिर्फ झूठा दिलासा दिया गया कि अब वेबसाइट सही तरीके से काम कर रही है।
खान-पान संबंधी शिकायतों से जूझ रही भारतीय रेलवे ने ट्रेन यात्रा के दौरान यात्रियों को हमेशा गुणवत्तापूर्ण ताजा खाना उपलब्ध कराने की एक नई योजना बनाई है।
आयकर विभाग ने अपने अधिकारियों से कहा है कि वे यह सुनिश्चित करें कि किसी भी शिकायत का निपटान 30 दिन के अंदर कर दिया जाए।
लेटेस्ट न्यूज़